Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'जिनके नाम वारंट हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते',बीजेपी का 'आप' पर जोरदार अटैक

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनावों (MCD Election) के लिए 10 गारंटियों की घोषणा की है। जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने आम आदमी पार्टी(AAP) पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनके नाम पर वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 11, 2022 15:00 IST
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : FILE भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा(फाइल फोटो)

Delhi: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनावों (MCD Election) के लिए 10 गारंटियों की घोषणा की है। जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने आम आदमी पार्टी(AAP) पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनके नाम पर वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते। बीजेपी के नेता और पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली में ईमानदार सरकार का वादा करने वालों ने "आबकारी नीति घोटाले से जुड़े सबूतों को खत्म करने के लिए 140 मोबाइल फोन बदल दिए’’। उन्होंने आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया के दोस्तों को लाभ पहुंचाने के लिए आबकारी नीति लाई गई थी।

'सिसोदिया ने सब केजरीवाल के निर्देशों पर किया'

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि आबकारी नीति घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 34 लोगों ने अपने डिजिटल लेनदेन को छिपाने के लिए 140 मोबाइल फोन बदल डाले। पात्रा ने आरोप लगाया, ‘‘सिसोदिया ने यह सब (मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल के निर्देशों पर किया।’’ पात्रा ने कहा, ‘‘जिनके खिलाफ वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते।’’बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति(Delhi Excise Policy) की एक कॉपी पिछले साल अधिसूचित होने से पहले लीक हो गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया के दोस्तों को लाभ पहुंचाने के लिए यह नीति लाई गई थी।

'हम 10 गारंटी को पूरा करने के लिए काम करेंगे'

बता दें कि MCD चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। आज AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी का मेनिफेस्टो जारी करते हुए दिल्ली वालों को 10 गारंटियां दी हैं। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि हम 10 गारंटी को पूरा करने के लिए काम करेंगे। हम दिल्ली की सड़कों को साफ करेंगे और कचरे के पहाड़ की समस्या का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्कों का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement