Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कोरोना से निपटने में नाकाम रही केजरीवाल सरकार? BJP निकालेगी चार्चशीट

दिल्ली में कोरोना से निपटने को लेकर केजरीवाल सरकार की नाकामी के खिलाफ बीजेपी आक्रामक होगी। बीजेपी कोरोना चार्जशीट जारी करेगी, अमित शाह के घर बैठक में ये रणनीति बनाई गई है। 

Anand Prakash Pandey Reported by: Anand Prakash Pandey @anandprakash7
Published on: May 16, 2021 23:49 IST
कोरोना से निपटने में नाकाम रही केजरीवाल सरकार? BJP निकालेगी चार्चशीट- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कोरोना से निपटने में नाकाम रही केजरीवाल सरकार? BJP निकालेगी चार्चशीट

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना से निपटने को लेकर केजरीवाल सरकार की नाकामी के खिलाफ बीजेपी आक्रामक होगी। बीजेपी कोरोना चार्जशीट जारी करेगी, अमित शाह के घर बैठक में ये रणनीति बनाई गई है। गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक में रणनीति बनाई गई है कि दिल्ली में कोरोना को लेकर केजरीवाल सरकार  की नाकामी के खिलाफ बीजेपी अभियान चलाएगी। बैठक में केजरीवाल सरकार की कोरोना से निपटने और इससे होने वाली मौतों को रोकने की नाकामी को लेकर दिल्ली सरकार को घेरने को लेकर रणनीति बनाई गई है।

अमित शाह के यहां हुई इस बैठक में दिल्ली से बीजेपी के सातों सांसद, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली बीजेपी के प्रभारी बैजयंत पांडा मौजूद रहे। बैठक में रणनीति बनी कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी, ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतें, अस्पतालों में  वेंटिलेटर की कमी, हॉस्पीटल में  आईसीयू बेड की कमी, अस्पतालों के बाहर दम तोडते मरीज, वैक्सीन की कमी, धूल और गंदगी फांकते मोहल्ला क्लिनिक समेत तमाम गलतियों और नाकामियों को लेकर हफ्ते में 3 दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिल्ली सरकार के खिलाफ कोरोना चार्जशीट जनता के सामने रखेगी। ऐसी 10 से 15 प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की रणनीति बनी है। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस हफ्ते में 3 दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को होगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी के साथ ही दिल्ली से बीजेपी के दो सांसद मौजूद रहेंगे। हर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरोना से जुड़े अलग-अलग मुद्दे पर केजरीवाल सरकार की मिसहैंडलिंग पर पांच सवाल पूछे जाएंगे।

सोमवार को इसकी शुरूआत दोपहर 12 बजे दिल्ली बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस से होगी, जिसमें दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी के साथ ही दिल्ली से दो सांसद मीनाक्षी लेखी और रमेश बिधूड़ी मौजूद रहेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement