Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली से पुणे जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, जांच शुरू

दिल्ली पुलिस ने बताया कि उनके पास कॉल आया था कि दिल्ली से पुणे जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम है। जिसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट की जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि सुरक्षा मानको का पालन किया जाएगा।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Rituraj Tripathi Updated on: January 12, 2023 20:18 IST
 Bomb threat in SpiceJet flight from Delhi to Pune- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE दिल्ली से पुणे जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप

नई दिल्ली: दिल्ली से पुणे जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में उड़ान भरने से पहले बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि उनके पास इस बारे में कॉल आई थी। सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट की जांच की जा रही है। 

दिल्ली पुलिस का कहना है, 'अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है लेकिन एसओपी के अनुसार सुरक्षा ड्रिल का पालन किया जाएगा।' सूत्रों के मुताबिक, फ्लाइट को चेक किया जा रहा है। पुलिस को कुछ संदिग्ध नहीं मिला है और स्टैंडर्ड प्रोटोकाल के बाद फ्लाइट को रवाना किया जा रहा है।

मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में भी मिली थी बम की धमकी 

इससे पहले गोवा एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को बम की धमकी मिली थी, जिसके बाद मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट को गुजरात के जामनगर डायवर्ट किया गया था। समाचार एजेंसी एएनआई ने एयरपोर्ट अधिकारी के हवाले से सोमवार को ये जानकारी दी थी। इसके बाद मंगलवार को सुरक्षा बलों ने मास्को-गोवा चार्टर्ड उड़ान पर यात्रियों की सघन तलाशी ली थी। हालांकि बाद में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement