Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Arvind Kejriwal: मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकती है केंद्र सरकार, केजरीवाल का बड़ा आरोप

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम म​नीष सिसोदिया को केंद्र सरकार गिरफ्तार कर सकती है।

Deepak Vyas Written by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: June 02, 2022 11:40 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : ANI Arvind Kejriwal

Highlights

  • जेल-जेल का गेम खेल रही है केंद्र सरकार: ​केजरीवाल
  • 'डिप्टी सीएम सिसोदिया ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया'
  • 'जितनी रेड करना है, कर लो, हमें काम करना है'

Arvind kejriwal: दिल्ली के सीएम ​अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। आज गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम म​नीष सिसोदिया को केंद्र सरकार गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा कि दरअसल, केंद्र सरकार दिल्ली सरकार के अच्छे कामों से घबरा गई है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी सत्येंद्र जैन जैसा फर्जी केस बनाया जा सकता है। केजरीवाल ने अपने वक्तव्य में दावा किया कि दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री सिसोदिया आजाद भारत के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली में 18 लाख बच्चे यहां के स्कूलों में पढ़ते हैं। इन बच्चों का भविष्य सुनहरा बनाने में सिसोदिया का बड़ा योगदान है। केजरीवाल ने कहा कि जितनी रेड करना है, एकसाथ कर लो। 

मुझे राजनीति करना नहीं आती: केजरीवाल

सिसोदिया ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। उन्होंने न सिर्फ दिल्ली बल्कि पूरे देश के स्कूलों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा उदाहरण दिया है। मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे राजनीति करना नहीं आती। उन्होंने केंद्र सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा कि मनीष और सत्येंद्र को जेल में डालने की मंशा के पीछे इनकी क्या राजनीति है, ये मैं नहीं जानता। 

'एकसाथ गिरफ्तार करो, एक-एक को क्यों करते हो'

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि यदि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र भ्रष्ट हैं, तो सच्चा कौन है। उन्होंने कहा कि सारी जांच एकसाथ कर लो। एक एक मंत्री को क्यों गिरफ्तार करते हो। केजरीवाल ने कहा कि ऐसे में सारे प्रोजेक्ट्स धीमे पड़ जाएंगे। मेरा प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप AAP के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए। सभी एजेंसियों को बोल दीजिए कि एक साथ सारी जांच कर लें। आप एक एक मंत्री को गिरफ़्तार करते हैं, इससे जनता के कामों में बाधा होती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement