1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. Coronavirus: क्या दिल्ली में फिर बिगड़ रहे हैं हालात? लगातार तीसरे दिन 4 हजार से ज्यादा मामले

Coronavirus: क्या दिल्ली में फिर बिगड़ रहे हैं हालात? लगातार तीसरे दिन 4 हजार से ज्यादा मामले

दिल्ली सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार रविवार को 4,136 नए मामले सामने आये। बुलेटिन के अनुसार इस महामारी से 33 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 6,258 पहुंच गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2020 22:11 IST
coronavirus in delhi more than 4 thousand cases for third consecutive day । क्या दिल्ली में फिर बिगड- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus: क्या दिल्ली में फिर बिगड़ रहे हैं हालात? लगातार तीसरे दिन 4 हजार से ज्यादा मामले

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर तेजी पकड़ा दिखाई दे रहा है। राजधानी दिल्ली में लगातार तीसरे दिन 4 हजार से ज्यादा मामले सामने आए। राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को कोरोना वायरस के 4,136 नए मामले सामने आये जो पिछले 38 दिनों में एक दिन में सामने आए मामलों की सबसे अधिक संख्या है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस महामारी से मृतकों की संख्या 6,258 पहुंच गई है। यह लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली में कोरोना वायरस के चार हजार से अधिक मामले दर्ज किये गये हैं। शनिवार को 4,116 नए मामले सामने आए थे जबकि शुक्रवार को 4,086 मामले और इससे एक दिन पहले 3,882 मामले दर्ज किये गये थे।

दिल्ली सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार रविवार को 4,136 नए मामले सामने आये। बुलेटिन के अनुसार इस महामारी से 33 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 6,258 पहुंच गई है। इसके अनुसार रविवार को उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 26,744 हो गई है जबकि पिछले दिन यह संख्या 26,467 थी। मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3,56,656 हो गई है। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Coronavirus: क्या दिल्ली में फिर बिगड़ रहे हैं हालात? लगातार तीसरे दिन 4 हजार से ज्यादा मामले News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment