Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली: आग ने बरपाया कहर, धूं-धूं कर जलीं आजाद मार्केट की दुकानें, आनंद पर्वत में फायर ब्रिगेड के 6 कर्मचारी घायल

फायर ब्रिगेड की तत्परता से दोनों ही जगहों पर आग पर काबू पा लिया गया है। आनंद पर्वत इलाके में आग पर काबू पाने के दौरान फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया जिससे फायर ब्रिगेड के 6 कर्मचारी घायल हो गए।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: April 09, 2022 8:24 IST
Delhi Azad Market Fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Delhi Azad Market Fire

नई दिल्ली: दिल्ली में आज तड़के दो जगह आग लगने से हड़कंप मच गया। दिल्ली के आजाद मार्केट की दुकानें जहां आग की लपटों में स्वाहा हो गईं वहीं आनंद पर्वत इंडस्ट्रीयल इलाके में एक फैक्ट्री भी धूं-धूं कर जल उठी। फायर ब्रिगेड की तत्परता से दोनों ही जगहों पर आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि आनंद पर्वत इलाके में आग पर काबू पाने के दौरान फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया जिससे फायर ब्रिगेड के 6 कर्मचारी घायल हो गए।

आज सुबह दिल्ली के आजाद मार्केट की दुकानों में आग लग गई।  4 बजकर 41 मिनट पर फायर ब्रिगेड को आग लगने की कॉल मिली। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में सफलता मिली। आग से तीन लोगों के झुलसने की खबर है। तीनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

उधर, आनंद पर्वत इंडस्ट्रीयल एरिया में एक फैक्ट्री में आज सुबह आग लग गई।  सुबह 4 बजकर 43 मिनट पर फायर ब्रिगेड को आग की सूचना मिली। आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर भेजी गई और आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू हो गईं। इस दौरान फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया जिससे फायर ब्रिगेड के 6 कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को  बीएल कपूर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। काफी मशक्कत के बाद  सुबह 6:50 पर आग पर काबू पाया जा सका। 

घायल फायर ब्रिगेड कर्मचारियों के नाम

Delhi Injured Fire Brigade employee list

Image Source : INDIA TV
Delhi Injured Fire Brigade employee list

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement