Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली: बेकाबू बस ने कई वाहनों को कुचला, एक युवक की मौत, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

दिल्ली में बीच सड़क पर दौड़ती एक डीटीसी बस अचानक बेकाबू हो गई और कई वाहनों को कुचल डाला। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 04, 2023 19:18 IST
dtc bus accident- India TV Hindi
Image Source : ANI दर्जनों वाहनों को रौंदती दिखी बेकाबू डीटीसी बस

नई दिल्ली: रोहिणी इलाके में शनिवार को एक डीटीसी बस अचानक बेकाबू हो गई और बस को नियंत्रित करने में बस ड्राइवर ने कार सहित दर्जन भर से ज्यादा वाहनों को कुचल डाला और साथ ही एक ई-रिक्शा को भी टक्कर मार दी। यह हादसा इतना भयावह था कि देखने वाले सहम गए। हादसे से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस घटना में कई वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कुछ लोग भी इस घटना में घायल हुए हैं और एक युवक की मौत हो गई है। पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

घटना शनिवार की दोपहर 2 बजकर 24 मिनट की है। पूरे हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बस ( DL 51 GD 8942) के ड्राइवर का बस से संतुलन छूट गया और अनियंत्रित बस ने आगे चल रही कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बस की टक्कर से कार गोल घूम गई और चल रही बाइक और ई-रिक्शा से जाकर टकरा गई। इस टक्करर से ई-रिक्शा भी पलट गया उसमें सवार लोग ई-रिक्शा के नीचे दब गए। कई बाइक सवार भी इन वाहनों में फंस गए और इसके बाद बस सड़क किनारे खड़े दर्जन भर से ज्यादा दो-पहिया वाहनों को रौंदते हुए रुक गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग बस को देखकर ही घबरा जाते हैं और हर कोई अपनी जान बचाते हुए दूर भागता नजर आता है। हालांकि कुछ देर में कई बाइकों को रौंदने के बाद बस रुक जाती है। बस के रुकते ही मौके पर मौजूद लोग बस की तरफ दौड़ते हैं और उसमें सवार लोगों को बाहर निकालते हैं। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा किस कारण से हुआ है फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि मदर डिवाइन स्कूल, रोहिणी के पास एक दुर्घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल पीएस साउथ रोहिणी में प्राप्त हुई थी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पता चला कि घायल व्यक्ति को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति का इलाज चल रहा है।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि डीटीसी बस के चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया और एक कार और कुछ दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। बस के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और उसके बाद मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement