Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली के ISBT कश्मीरी गेट में आग पर काबू पाया गया, दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं

कश्मीरी गेट बस अड्डे से पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के लिए दिल्ली से बसें आती और जाती हैं।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: March 30, 2021 15:53 IST
दिल्ली के कश्मीरी गेट...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे पर आग लगने की खबर है

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के प्रमुख बस अड्डे कश्मीरी गेट में लगी आग को काबू में कर लिया गया है। दमकल विभाग के अनुसार आग बुझाने के लिए दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि आग एयर कंडिशनर में खराबी की वजह से लगी है। दमकल विभाग आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास कर रहा है। कश्मीरी गेट बस अड्डे से पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के लिए दिल्ली से बसें आती और जाती हैं। 

दमकल विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार आग बस स्टैंड की बिल्डिंग के छठे तल पर लगी थी, इस तल पर बस स्टैंड के ऑफिस हैं, वहां पर सवारियों का आना जाना नहीं होता है। आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 9 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया।

आईएसबीटी बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर वुमेन एंड चाइल्ड वैलफेयर के दफ्तर में आग लगी थी, शुरुआती जांच के हिसाब से एसी में आग लगने के बाद हॉल और कैबिन में फैल गई जिसे दमकल की 9 गाड़ियों ने समय रहते कंट्रोल करके बुझा दिया। आग की वजह से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।दमकल विभाग के अनुसार दोपहर 2 बजकर 37 मिनट पर आग लगने की कॉल मिली थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement