Friday, April 19, 2024
Advertisement

Delhi Narela Fire: दिल्ली के नरेला में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 27 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

दिल्ली के नरेला स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। ये आग एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी है। आग इतनी भीषण है कि फायर बिग्रेड की 27 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची हैं।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 15, 2022 0:22 IST
Delhi Narela Fire- India TV Hindi
Image Source : ANI Delhi Narela Fire

Highlights

  • दिल्ली के नरेला में लगी भीषण आग
  • फायर बिग्रेड की 27 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं
  • शुक्रवार को मुंडका के मेट्रो स्टेशन के पास लगी थी आग

Delhi Narela Fire: दिल्ली के नरेला स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। ये आग एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी है। इंडिया टीवी संवाददाता संजय के मुताबिक, आग इतनी भीषण है कि फायर बिग्रेड की 27 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची हैं।

अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है लेकिन आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और अफरा तफरी मच गई है। मौके पर पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई है। आशंका जताई जा रही है कि फैक्ट्री के मजदूर अंदर फंसे हो सकते हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

शुक्रवार को मुंडका में लगी भीषण आग में हुई थी 27 लोगों की मौत

गौरतलब है कि दिल्ली में शुक्रवार को भी भीषण आग लगने का मामला सामने आया था। यहां के मुंडका के मेट्रो स्टेशन के पास एक चार मंजिला इमारत में आग लगी थी, जिसमें 27 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई थी, उनके शव भी पहचान में नहीं आ रहे थे। 

मुंडका अग्निकांड को लेकर दिल्ली सरकार के सूत्रों से मिली जानकारी में बेहद चौंकाने वाले खुलासे हुए थे। जिस इमारत में भीषण आग लगी वहां किसी भी तरह की कमर्शियल गतिविधि की इजाजत नहीं थी फिर भी MCD ने ही इसे लाइसेंस दिया था। हैरान की बात ये है कि अभी तक ये बिल्डिंग कागजों में सील है।

हैरान की बात ये है कि अभी तक ये बिल्डिंग कागजों में सील है। सूत्रों ने ये भी बताया कि इस बिल्डिंग का कोई नक्शा भी पास नहीं है।  दिल्ली में बिना MCD से नक्शा पास हुए कोई इमारत नहीं बन सकती तो फिर ये बिल्डिंग कैसे बनी?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement