Friday, May 17, 2024
Advertisement

दिल्ली के नरेला में प्लास्टिक फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

पश्चिमी दिल्ली के नरेला में आज सुबह एक प्लास्टिक फैक्टरी में आग लग गई। अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू करने के प्रयास जारी हैं और अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 05, 2022 11:30 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

Delhi Fire: नॉर्थ दिल्ली के नरेला में आज सुबह एक प्लास्टिक फैक्टरी में आग लग गई। फैक्टरी में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग ने तुरंत हरकत में आते हुए फौरन दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा। अग्निशमन अधिकारियों के मुताबिक उन्हें सुबह सात बजकर 56 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद त्वरित एक्शन लेते हुए दमकल की 12 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं। उन्होंने बताया कि आग पर काबू करने के प्रयास जारी हैं तथा अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगी, यात्री सेफ: महाराष्ट्र

आज सुबह महाराष्ट्र के नासिक रोड स्टेशन पर मुंबई जाने वाली शालीमार एक्सप्रेस के पार्सल डिब्बे में आग लग गई। हालांकि इस घटना में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, सभी सेफ हैं। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि शालीमार (पश्चिम बंगाल) और मुंबई में लोकमान्य तिलक टर्मिनल स्टेशन के बीच चलने वाली ट्रेन इंजन के पार्सल वैन वाले कोच में सुबह करीब 8 बजकर 45 मिनट पर आग लग गई। मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने कहा कि सभी यात्री सेफ हैं, और आग को बुझा दिया गया है। 

वेस्ट दिल्ली में एक दुकान में लगी आग, एक की मौत

हाल में वेस्ट दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में एक दुकान में आग लगने से 40 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक आग लगने की जानकतारी देर रात दो बजकर 20 मिनट पर मिली थी। पुलिस उपायुक्त (DCP) हर्षवर्धन के मुताबिक, दमकल विभाग के कर्मचारियों द्वारा आग पर पूरी तरह से काबू पा लेने के बाद दुकान मालिक अरुण का झुलसा हुआ शव मिला। डीसीपी ने कहा कि आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए शव को आरटीआरएम अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि हादसे के समय दुकान का मालिक उसके अंदर ही सो रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement