Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Delhi News: स्पा में काम करने वाली लड़की के साथ गैंग रेप, मालिक ने कोल्ड ड्रिंक पिला कर किया दुष्कर्म

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक स्पा में काम करने वाली 22 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान स्पा के मैनेजर राहुल, सतीश कुमार (एक ग्राहक) और स्पा के मालिक बृज गोपाल और संदीप के रूप में हुई है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: August 06, 2022 17:07 IST
Delhi News - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Delhi News

Highlights

  • स्पा में काम करने वाली लड़की के साथ गैंग रेप
  • मालिक ने कोल्ड ड्रिंक पिला कर किया दुष्कर्म
  • दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक स्पा में काम करने वाली 22 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने फिलहाल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान स्पा के मैनेजर राहुल, सतीश कुमार (एक ग्राहक) और स्पा के मालिक बृज गोपाल और संदीप के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने जानकारी देते हुए कहा कि पीतमपुरा स्थित स्पा में एक महिला के यौन उत्पीड़न के संबंध में मौर्य एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। डीसीपी रंगनानी ने कहा, "मौके पर, पीड़िता अपने पति के साथ स्पा सेंटर के बाहर मौजूद थी और मैनेजर और एक अन्य व्यक्ति द्वारा उसके साथ यौन उत्पीड़न की शिकायत की।"

कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद आ गया था चक्कर

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 30 जुलाई को 'ओशन स्पा सेंटर' ज्वाइन किया था और 4 अगस्त को शाम करीब 6 बजे एक व्यक्ति आया और उसने यौन संबंध बनाने की मांग की। वहीं, वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "आरोपी प्रबंधक ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसे पीने के बाद उसे चक्कर आया और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।" पुलिस को घटना के बारे में पता चलने के बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया और दिल्ली महिला आयोग के एक काउंसलर को बुलाया गया।

इन धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए सजा), 328 और 376 डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की और तुरंत राहुल और सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि मालिकों के पास एमसीडी लाइसेंस था और संबंधित नागरिक एजेंसी को लाइसेंस रद्द करने और परिसर को सील करने के लिए सूचित किया गया है। बाद में पुलिस ने ओशन स्पा सेंटर के खिलाफ दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के लिए आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला भी दर्ज किया और जिसके बाद मालिकों, बृज गोपाल और संदीप को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में 22 वर्षीय एक महिला के साथ दो पुरुषों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। हिंदी में एक ट्वीट में, मालीवाल ने कहा कि पीड़िता दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में स्पा सेंटर में काम कर रही थी। उन्होंने कहा, 'ओशन स्पा' के मालिक और एक ग्राहक ने पहले पीड़ित महिला को नशे में धुत किया और उसके बाद कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष ने आगे कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

(इनपुट : एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement