Friday, May 17, 2024
Advertisement

जेल से 50 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, व्यापारी ने दिल्ली पुलिस से की थी शिकायत

आरोप है कि सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनसमैन से 50 करोड़ की रंगदारी की मांग की थी। बिजनसमैन ने रंगदारी की मांग को लेकर पुलिस में शिकायत की थी।

Abhay Parashar Written by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: August 10, 2021 11:48 IST
Delhi Police arrests sukesh chandrasekhar from jail for allegedly 50 crore extortion जेल से 50 करोड़- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY जेल से 50 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, व्यापारी ने दिल्ली पुलिस से की थी शिकायत

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने रोहिणी जेल जेल में बंद करोड़पति कैदी सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया है। सुकेश के 2 साथियों को भी दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। इन सभी को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आरोप है कि सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनसमैन से 50 करोड़ की रंगदारी की मांग की थी। बिजनसमैन ने रंगदारी की मांग को लेकर पुलिस में शिकायत की थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने रोहिणी जेल में रेड की। 8 अगस्त को रेड के दौरान सुकेश के बैरक से 2 मोबाइल फोन बरामद हुए थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हाई प्रोफाइल चीटर सुकेश जेल से भी बड़े बड़े बिजनसमैन से कांटेक्ट में था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूल कर रहा था। आपको  बता दें कि सुकेश वही शख्स है, जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था।

मामले का खुलासा होने पर सुकेश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और सुकेश के खुलासे पर टीटीवी दिनाकरण को भी गिरफ्तार किया गया था। हाई प्रोफाइल कैदी सुकेश के पास मोबाइल बरामद होने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। जेल प्रशासन ने इस मामले में जांच बैठा दी है। सूत्र बता रहे हैं कि मामले में जेल प्रशासन से जुड़े लोगों पर गाज गिर सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement