Friday, May 10, 2024
Advertisement

कंझावला कांड: अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, रेप के आरोपों और मौत को लेकर सामने आई ये बात

नए साल के मौके पर दिल्ली में हुई लड़की की दर्दनाक मौत ने पूरे राज्य को हिलाकर रख दिया है। मृत लड़की अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इसमें लड़की से रेप की बात से इनकार किया गया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 03, 2023 16:32 IST
Anjali- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृत अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई

नई दिल्ली: कंझावला कांड में मृत लड़की अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इसमें बताया गया है कि अंजलि से रेप नहीं हुआ है और उसके सिर और रीढ़ की हड्डी बुरी तरह डैमेज हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अंजलि के सिर, रीढ़, दोनों निचले अंगों में मौत के पहले लगी चोट की वजह से ब्लीडिंग हुई थी। सभी चोटें वाहन के एक्सीडेंट और घिसटने की वजह से लगने की आशंका जताई गई है। इस मामले में आखिरी रिपोर्ट जल्द ही मिलेगी और मामले की जांच जारी है। 

दिल्ली के स्पेशल सीपी एसपी हुड्डा ने बताया, 'मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में मृतक लड़की का पोस्टमार्टम किया गया है। रिपोर्ट में मौत का अस्थाई कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर, दोनों निचले अंगों में लगी चोट से ब्लीडिंग बताया गया है। सभी चोटें ब्लंट फोर्स, वाहन दुर्घटना और घिसटने के कारण लगी हैं। इसके अलावा, रिपोर्ट इशारा करती है कि यौन हमले की वजह से कोई चोट नहीं लगी है।'

केस में दूसरी लड़की की एंट्री से सस्पेंस बढ़ा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और FSL की रिपोर्ट से लड़की की मौत के केस में कई रहस्यों से पर्दा उठ सकता है। वहीं, इस केस में दूसरी लड़की की एंट्री से एक नया और बेहद चौंकाने वाला ट्विस्ट आ गया है। 31 दिसंबर की रात मृत लड़की, एक दूसरी लड़की के साथ होटल में पार्टी करने पहुंची थीं। वहां उनके बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। ये खुलासा होटल के कर्मचारी ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement