Saturday, May 04, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल में फिर हुआ बवाल, कैदियों के बीच झड़प, चार कैदी घायल

दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच झड़प में तीन से चार कैदियों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक कैदियों ने एक-दूसरे पर सुए से हमला किया।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 25, 2024 10:27 IST
तिहाड़ जेल- India TV Hindi
Image Source : FILE तिहाड़ जेल

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक बार फिर बवाल होने की खबर है। यहां कैदियों ने एक दूसरे पर सुए हमला किया। इस घटना में चार कैदियों के घायल होने की खबर है। बताया जाता है कि ये सभी कैदी एक ही सेल में बंद थे। यह घटना सोमवार को हुई।

जानकारी के मुताबिक तिहाड़ के जेल नंबर-3 में कैदियों के दो गुटों ने एक दूसरे पर सुए से हमला किया। कैदियों का शोर सुनने के बाद पहुंचे जेल कर्मचारियों ने कैदियों को एक दूसरे से अलग किया।  इस घटना में तीन से चार कैदी घायल हो गए। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक जेल मे दबदबा कायम रखने के लिए दो गुटों में भिड़ंत हुई। शौचालय जाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस घटना के संबंध में थाना हरी नगर में मामला दर्ज़ कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल कैदियों की पहचान दुर्गेश, दीपक, धीरज और दिनेश के रूप में हुई है।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement