Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

दिल्ली में आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान जताया है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 29, 2021 11:57 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई/प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

नयी दिल्ली: भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी के आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान जताया है। शहर में न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से एक डिग्री अधिक रहा। शहर में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 25. 3 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 40.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक शहर के लिए आधिकारिक तौर पर स्वीकृत आंकड़ों के मुताबिक यहां सफदरजंग वेधशाला में आज सुबह न्यूनतम तापामन 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि पालम, आयानगर और लोधी रोड वेधशालाओं में न्यूनतम तापमान क्रमश: 27 डिग्री सेल्सियस, 25.6 डिग्री सेल्सियस और 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम वैज्ञानिकों ने दिन में आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान व्यक्त किया है। शनिवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement