Friday, May 03, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल से दिल्ली की जनता ने पूछा..'आपने मफलर नहीं पहना है', फिर मुख्यमंत्री ने दिया जवाब, देखें वीडियो

महिला ने केजरीवाल से एक सवाल पूछा। महिला के सवाल सुनते ही केजरीवाल हंसने लगे। केजरीवाल ने ऐसा जवाब दिया कि महिला भी हंसने लगी।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 30, 2022 13:42 IST
 मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली एमसीडी चुनाव की तारीख नजदीक आ गई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार-प्रसार की रफ्तार तेज हो गई है। दिल्ली के सीएम मैदान में उतरकर गली-गली घुम रहे हैं। बुधवार के दिन केजरीवाल ने पदयात्रा की शुरूआत की। इसी दौरान केजरीवाल के समर्थक उन्हें गली में घेर लिया। मुख्यमंत्री सभी लोगों से मिल रहे थे और लोगों से उनका हालचाल जान रहे थे। इसी भीड़ में एक महिला ने अरविंद केजरीवाल से ऐसा सवाल किया कि खुद केजरीवाल भी महिला के सवाल सुनकर हंस पड़े। 

केजरीवाल क्यों नहीं अपनी हंसी रोक पाए?

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कितनी भीड़ है। इस भीड़ में एक महिला मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछती है कि 'आपने मफलर नहीं पहना है'? इस सवाल पर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं। केजरीवाल भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं। महिला भी मजाक के मुड में ही सवाल करती है और वो भी जोर-जोर से हंसने लगती है। इसके बाद केजरीवाल जवाब देते हुए कहते हैं कि 'अभी इतनी सर्दी नहीं आई है'। वहीं मुख्यमंत्री सभी के साथ सेल्फी भी खिंचवाते हैं। 

केजरीवाल ने दिया है एक गारंटी 
गुरुवार के दिन दोपहर तीन बजे से केजरीवाल का एक मेगा शो दिल्ली की सड़को पर होने वाला है। वहीं केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव में पूरी जान झोंक दी है। दिल्ली की वोटरों को लुभाने के लिए उन्होंने एक गारंटी दी। उन्होंने कहा कि आप के चुनाव जीतते ही महीने के पहले सप्ताह में एमसीडी कर्मचारियों  की सेलरी मिलेगी, ये मेरी गारंटी है। आपको बता दें कि सीएम एक दिन पहले से ही डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत कर दी है। वो पदयात्रा के दौरान लोगों से मिल रहे हैं। लोगों के साथ बैठकर चाय पी रहे हैं। इधर बीजेपी का भी दिल्ली में एक बड़ा मेगा शो है। इस शो में बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल होने वाले हैं। अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री समेत केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement