Monday, April 15, 2024
Advertisement

दिल्ली: मुंडका स्थित चिकित्सा उपकरणों के गोदाम में आग, फायर ब्रिगेड की 34 गाड़ियों ने पाया काबू

बुधवार की रात राजधानी दिल्ली के मुंडका में एक गोदाम में भीषण आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गोदाम में चिकित्सा उपकरण रखे हुए थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 09, 2020 7:07 IST
Fire breaks out at a warehouse in Mundka - India TV Hindi
Image Source : PTI Fire breaks out at a warehouse in Mundka 

बुधवार की रात राजधानी दिल्ली के मुंडका में एक गोदाम में भीषण आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गोदाम में चिकित्सा उपकरण रखे हुए थे। थोड़ी देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना मिलने पर आग बुझाने के लिए दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दिल्ली अग्निशमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रात करीब 10 बजकर 23 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली और दमकल की 34 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

उन्होंने कहा कि ऐसा संदेह है कि गोदाम में चिकित्सा उपकरण रखे थे। उन्होंने कहा कि आग पर काबू पाने के लिए काफी देर मशक्कत की गई। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement