Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Delhi NCR Rains: सड़कों पर भरा पानी, लंबा जाम... दिल्ली में 19 साल बाद सितंबर में रिकॉर्ड बारिश

आज एक बार फिर सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश हो रही है। ये लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली-NCR में जोरदार बारिश हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 02, 2021 13:22 IST
दिल्ली में 19 साल बाद...- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली में 19 साल बाद सितंबर में रिकॉर्ड बारिश

नई दिल्ली: आज एक बार फिर सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश हो रही है। दिल्ली के कई इलाकों में अभी से जल-जमाव शुरू हो गया है। ये लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली-NCR में जोरदार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से दिल्ली से नोएडा की ओर जाने वाली सड़कों पर लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया जिससे 4 घंटे तक लोग फंसे रहे।

दिल्ली के AIIMS के पास सुबह से हो रही बारिश के बाद पानी जमा हो गया है। कल शाम दिल्लीवालों को अपने अपने काम से लौटते वक्त काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। एक तरफ बारिश हो रही थी तो दूसरी तरफ भारी ट्रैफिक जाम लगा था।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में हर साल सितंबर में औसतन 125.1 मिमी बारिश होती है। इसका मतलब है कि दिल्ली में इस महीने के पहले दिन ही, पूरे महीने की 90 फीसदी बारिश हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement