Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'दिल्ली नगर निगम का इलेक्शन राष्ट्रीय राजधानी की सफ़ाई और कूड़े का चुनाव'

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को नगर में कचरे के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: October 27, 2022 22:24 IST
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(फाइल फोटो)

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी को नगर में कचरे के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। दिल्ली के सीएम ने कहा कि  दिल्ली नगर निगम का चुनाव राष्ट्रीय राजधानी की सफ़ाई और कूड़े का चुनाव है। दरअसल, इससे पहले बीजेपी ने AAP सरकार पर छठ पूजा से पहले यमुना नदी में झाग को हटाने के लिए जहरीले केमिकल्स का छिड़काव करने का आरोप लगाया था। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने छठ पूजा से पहले यमुना नदी से झाग हटाने के लिए जहरीले केमिकल का छिड़काव करने का 'आप' सरकार पर आरोप लगाया।

'भाजपा वाले अपने 15 वर्षों का हिसाब दें'

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली वालों ने हमें यमुना की सफ़ाई के लिए पांच साल दिए हैं। दिल्ली नगर निगम का चुनाव राष्ट्रीय राजधानी की सफ़ाई और कूड़े का चुनाव है। बीजेपी वाले मुद्दे को नहीं भटकाएं। अपने 15 वर्षों का हिसाब दें।’’ पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को यमुना में डुबकी लगाने की चुनौती दी और आरोप लगाया कि AAP संयोजक का गाजीपुर ढलाव घर का दौरा नदी में पॉल्यूशन के मुद्दे से ध्यान हटाने की एक चाल है। 

'पांच सालों में दिल्ली को बना देंगे साफ'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज यानी गुरुवार को गाजीपुर ढलाव घर पहुंचे और कहा कि दिल्ली नगर निगम(MCD) के होने वाले चुनाव कचरे के मुद्दे पर लड़े जाएंगे। उन्होंने वादा किया कि अगर AAP एमसीडी(MCD) चुनाव जीतती है तो पांच सालों में राष्ट्रीय राजधानी को साफ बना दिया जाएगा। AAP संयोजक के दौरे से पहले गाजीपुर ढलाव घर और इस इलाके की सड़कों पर हंगामा देखने को मिला और बीजेपी के सैकड़ों समर्थकों ने केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन किया। बीजेपी समर्थकों ने काले झंडे दिखाए और नारे भी लगाए। AAP कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement