1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. कोरोना से हाहाकार: दिल्ली के हालात पर शाम को CM केजरीवाल ने बुलाई बैठक

कोरोना से हाहाकार: दिल्ली के हालात पर शाम को CM केजरीवाल ने बुलाई बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलने की वजह से उत्पन्न हालात की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को एक बैठक बुलाई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 16, 2021 13:55 IST
कोरोना से हाहाकार:...- India TV Hindi
Image Source : PTI कोरोना से हाहाकार: दिल्ली के हालात पर शाम को CM केजरीवाल ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलने की वजह से उत्पन्न हालात की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को एक बैठक बुलाई है। शहर में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 16,699 नए मामले सामने आए जबकि इस महामारी ने 112 और लोगों को मौत की नींद सुला दिया। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया ‘‘मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलने की वजह से उत्पन्न हालात की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को शाम चार बजे एक बैठक बुलाई है। दिल्ली सचिवालय में होने जा रही इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और वरिष्ठ सरकारी अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।’’

केजरीवाल ने राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कल सप्ताहांत में कर्फ्यू लगाने समेत कई पाबंदियों की घोषणा की थी। इस दौरान मॉल, जिम, स्पा और सभागार भी बंद रहेंगे।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने भी एम्स के ट्रामा सेंटर का दौरा कर वहां स्वास्थ्य सुविधाओं का जायज़ा लिया। इस दौरान उनके साथ एम्स के निदेशक डॉ.रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे। डॉ. हर्षवर्धन ने एम्स के डॉक्टर्स से भी बात की और मौजूदा हालात और चुनौतियों पर चर्चा की। एम्स के डॉक्टर्स से चर्चा में ये बात उभरकर सामने आई है कि मौजूदा हालात को देखते हुए मेडिकल स्टाफ कम पड़ रहे हैं। एम्स को स्टाफ की जरुरूत है। इसके साथ ही ऑक्सीजन की उपलब्धता और कोरोना संक्रमण को लेकर भी चर्चा हुई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। कोरोना से हाहाकार: दिल्ली के हालात पर शाम को CM केजरीवाल ने बुलाई बैठक News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X