Monday, April 29, 2024
Advertisement

चलती बस में चाकू की नोंक पर की लूटपाट, दबोचे गए तीन, पुलिस बोली- सभी आवारा हैं

Delhi Crime: आरोपियों ने लूट की वारदात को शुक्रवार की शाम को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस ने इन आरोपियों को शनिवार को पकड़ा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रदीप, सुगम, अभिषेक के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि सभी आवारा हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 13, 2022 13:43 IST
डकैती करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डकैती करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में चांद सिनेमा के पास एक चलती आरटीवी बस में डकैती करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी है। लूट की घटना शुक्रवार की शाम को की गई, जबकि आरोपी शनिवार को पकड़े गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रदीप, सुगम, अभिषेक के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि सभी आवारा हैं।

11 नवंबर की शाम करीब सात बजे पुलिस को कल्याणपुरी थाना में चलती आरटीवी बस में लूट की जानकारी मिली। पीसीआर कॉल मिलने के बाद एटीएस ईस्ट और थाना कल्याणपुरी थाना पुलिस लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के पास चांद सिनेमा रोड पर मौके पर पहुंची, जहां आरटीवी मिला और उसके पास कुछ यात्री खड़े थे।

'चाकुओं से लैस तीन लोग वाहन में सवार हुए'

पुलिस ने बताया, "एक यात्री दीपक ने घटना के बारे में कहा कि वह अन्य यात्रियों के साथ चांद सिनेमा से सुपर शाइन चौक तक आरटीवी में चढ़ा। करीब 6.30 बजे जब आरटीवी बस 21 ब्लॉक कल्याणपुरी के पास पहुंची, तो चाकुओं से लैस तीन लोग वाहन में सवार हो गए और चाकू की नोंक पर सभी यात्रियों को लूट लिया।"

लूट को अंजाम देने के बाद वे बस से उतरकर मौके से फरार हो गए। फिर पीड़ित दीपक के बयान पर थाना कल्याणपुरी में आईपीसी की धारा 392/397/34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित की और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से लुटेरों के ठिकाने का पता लगाने में सफल रही। छापेमारी कर तीनों लुटेरों को दबोच लिया गया। इनके पास से लूट का सामान बरामद किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement