1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. डेंगू और कोरोना से पीड़ित मनीष सिसोदिया को दी गई प्लाज्मा थेरेपी, मैक्स अस्पताल में चल रहा है इलाज

डेंगू और कोरोना से पीड़ित मनीष सिसोदिया को दी गई प्लाज्मा थेरेपी, मैक्स अस्पताल में चल रहा है इलाज

डेंगू और कोरोना से पीड़ित दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को प्लाज्मा थेरेपी दी गई है। वो मैक्स अस्पताल साकेत में भर्ती हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 25, 2020 19:05 IST
Manish Sisodia, Plasma therapy, Manish Sisodia health update,- India TV Hindi
Image Source : PTI Manish Sisodia, Delhi Deputy Chief Minister

नई दिल्ली। डेंगू और कोरोना से पीड़ित दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को प्लाज्मा थेरेपी दी गई है। वो मैक्स अस्पताल साकेत में भर्ती हैं। उन्हें कल लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल (LNJP) से मैक्स अस्पताल में ट्रांसफर किया गया था। उपमुख्यमंत्री कार्यालय ने ये जानकारी दी है। 

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को गुरुवार शाम दिल्ली सरकार द्वारा संचालित एलएनजेपी अस्पताल से उनके ब्लड प्लेटलेट्स घटने और ऑक्सीजन की मात्रा कम होने के कारण दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया था। उपमुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की हालत पहले से बेहतर है। 

मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे और वह गृह पृथकवास में थे। उन्हें बीते बुधवार को इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया और एक दिन बाद उन्हें गुरुवार को डेंगू से भी पीड़ित पाया गया।  

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। डेंगू और कोरोना से पीड़ित मनीष सिसोदिया को दी गई प्लाज्मा थेरेपी, मैक्स अस्पताल में चल रहा है इलाज News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X