Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली नार्थ ईस्ट हिंसा: ताहिर हुसैन से पूछताछ के बाद तीन और आरोपी गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी ​दिल्ली में पिछले महीने हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने तीन और आरोपियों को हिरासत में लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2020 12:59 IST
Delhi Police arrested - India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Police arrested 

उत्तर पूर्वी ​दिल्ली में पिछले महीने हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने तीन और आरोपियों को हिरासत में लिया है। बता दें कि ये गिरफ्तारियां चांदबाग इलाके में उस समय आम आदमी पार्टी के पार्षद रहे ताहिर हुसैन से पूछताछ के बाद की गई हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में इरशाद,आबिद और शादाब शामिल हैं। बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांदबांग इलाके में ताहिर हुसैन के घर से पत्थर, पेट्रोल बम और एसिड फेंके गए थे। ये तीनों घटना के वक्त ताहिर के घर पर मौजूद थे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी मुस्तफाबाद इलाके के रहने वाले हैं। चांद बाग में हुई हिंसा में शामिल थे। 24 और 25 फरवरी को हिंसा के दौरान ये तीनों ताहिर हुसैन की छत पर मौजूद थे। ये तीनों ताहिर हुसैन के करीबी बताए जा रहे हैं। ये तीनों छत से पेट्रोल बम फेंक रहे थे।

बता दें ​कि पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन पर दंगे भड़काने के अलावा आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का भी आरोप है। अंकित शर्मा की 24 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। अगले दिन उसका शव पास के नाले से मिला था। करीब एक हफ्ते फरार रहने के बाद दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के कोर्ट से ताहिर को गिरफ्तार किया गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement