Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सतेंद्र जैन की तबीयत ज्यादा बिगड़ी, ऑक्सीजन लेवल 88-89 पर पहुंचा, मैक्स साकेत किया गया शिफ्ट

दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन की शुक्रवार सुबह तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। निमोनिया और लंग्स इन्फेक्शन काफी बढ़ गया है। ऑक्सीजन लेवल भी 88-89 पहुंच गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 19, 2020 15:58 IST
सतेंद्र जैन की तबीयत ज्यादा बिगड़ी, ऑक्सीजन लेवल 88-89 पर पहुंचा- India TV Hindi
Image Source : FILE सतेंद्र जैन की तबीयत ज्यादा बिगड़ी, ऑक्सीजन लेवल 88-89 पर पहुंचा

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन की शुक्रवार सुबह तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। निमोनिया और लंग्स इन्फेक्शन काफी बढ़ गया है। ऑक्सीजन लेवल भी 88-89 पहुंच गया है। अब उन्हें कंप्लीट ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। उन्हें पहले भी ऑक्सीजन सपोर्ट दी जा रही थी लेकिन बीच-बीच में ऑक्सीजन सपोर्ट को हटाया भी जा रहा था। उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से मैक्स साकेत शिफ्ट किया गया है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के कार्यालय की ओर से जानकारी दी गई कि सत्येंद्र जैन के फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। बता दें कि सत्येंद्र जैन को कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया था। फिलहाल, सत्येंद्र जैन के अस्पताल में होने के कारण दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्रालय का कार्यभार उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने संभाल रखा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement