Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

श्रद्धा के कातिल के एक से बढ़कर एक कबूलनामे... आफताब ने बताया कत्ल के बाद क्या-क्या किया? 18 मई को ही क्यों मारा?

Shraddha Murder Case: बेरहमी से श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब ने पुलिस के सामने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया कि 18 मई को ही हत्या क्यों की।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Shilpa Updated on: November 15, 2022 18:01 IST
आफताब ने हत्या को लेकर कई कबूलनामे किए- India TV Hindi
Image Source : PTI आफताब ने हत्या को लेकर कई कबूलनामे किए

Mehrauli Murder Accused Aftab: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। यहां महरौली में एक मुस्लिम शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी। लड़की हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती थी। आरोपी की पहचान आफताब पूनावाला के तौर पर हुई है, जिसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर उन्हें जंगल में ठिकाने लगा दिया। पुलिस आरोपी को छानबीन के लिए जंगल भी लेकर गई। उसकी निशानदेही पर पुलिस श्रद्धा के शव के टुकड़ों  की खोज कर रही है। पुलिस का कहना है कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर के कई टुकड़े करने के बाद उन्हें जंगल में अलग-अलग जगह फेंक दिया। आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की है, जिसमें उसने कई कबूलनामे किए हैं।

श्रद्धा के कातिल आफताब ने कहा है कि कत्ल से (यानी 18 मई) से डेढ़ हफ्ते पहले भी वह श्रद्धा के कत्ल की साजिश तैयार कर चुका था। उसने कहा, "उस दिन भी मेरा और श्रद्धा का आपस में झगड़ा हुआ था, मैंने उसे मारने का मन बना लिया था, लेकिन अचानक श्रद्धा इमोशनल हो गई और रोने लगी.. ये देख मेरे कदम पीछे हट गए। उसने कहा, "श्रद्धा और मेरे बीच झगड़े की वजह मेरा किसी और से फोन पर बात करना ही था, उसको मुझ पर शक होता था, जिसको लेकर वो काफी गुस्सा हो जाती थी। 18 मई को भी हमारा झगड़ा हुआ और मैंने उस दिन श्रद्धा को मार डाला।"

श्रद्धा को मारने के बाद क्या हुआ? 

श्रद्धा को मारने के बाद आरोपी ने क्या कुछ किया, इसे लेकर आरोपी ने बताया कि, "मैं घबरा गया था, मुझे पता था कि अगर बॉडी को ऐसे ही कहीं डंप करूंगा तो पकड़ा जाऊंगा, इसीलिए मैंने बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए इंटरनेट पर पूरी रात सर्च किया। बॉडी को कैसे और किस तरह के चॉपर से काटा जाता है ये भी मैंने इंटरनेट पर सर्च किया था। मुझे क्राइम से जुड़ी वेब सीरीज और सीरियल देखने का शौक है, वहीं से मैंने श्रद्धा की डेडबॉडी को प्रिजर्व करने और कैसे उसको परिवार और दोस्तों के बीच जिंदा रखा जाए सीखा। इसीलिए मैं उसकी इंस्टाग्राम आईडी से लगातार कत्ल के बाद पोस्ट डाल रहा था। इस वारदात को मैंने अकेले अंजाम दिया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement