Sunday, May 05, 2024
Advertisement

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने किया दावा, आप नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के नंबर से मिली जान से मारने की धमकी

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर पत्र लिखा है। ये पत्र शिकायत के तौर पर लिखा गया है। इस पत्र में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया गया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Ravi Prashant Updated on: November 29, 2022 2:45 IST
आप नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया है।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आप नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया है।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिर एक बार लेटर लिखा है। उसने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को चिट्ठी लिखी है। पत्र के मुताबिक, सुकेश ने फिर आप नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया है। सुकेश ने दावा किया है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मोबाइल नंबरों से उसके परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। इसके साथ ही साथ धमकी दी जा रही है। 

समझौता नहीं करने पर क्या?

सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के मोबाइल नंबरों से परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। सुकेश ने शिकायत के तौर पर एक पत्र लिखा है। जिसमें उसने परेशानी बताई है। सुकेश चंद्रशेखर ने LG से शिकायत करते हुए कहा है कि उसे धमकियां मिल रही हैं कि अगर समझौता कर शिकायत वापस नहीं ली गई तो उसका जेल में नारकीय जीवन कर दिया जाएगा।

धमकी देने वाला सत्येंद्र जैन का खास
सुकेश ने लिखा है कि 15 नवंबर को LG द्वारा गठित कमेटी ने जेल का दौरा किया। उसके बाद 16 और 17 नवंबर को उसके परिवार को एक अनजान नंबर से धमकी मिली। फोन पर JK उर्फ जय किशन नाम का शख्स था। चंद्रशेखर का दावा है कि वो जय किशन से सत्येंद्र जैन के साथ मिला था और वो UAE में रहता है।

8 दिसंबर तक रहे चुप 
आरोपों के मुताबिक जय किशन ने चंद्रशेखर के परिवार से कहा कि वो सत्येंद्र जैन के खिलाफ ना जाए, सहयोग करें "जैन साहब" समझौते के लिए तैयार हैं। उसका डबल पैसा लौटा दिया जाएगा। बस 8 दिसंबर तक चुप रहें। नहीं तो जेल में टॉर्चर कर हत्या कर दी जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement