Sunday, May 05, 2024
Advertisement

किसानों के 'दिल्ली चलो' आंदोलन के कारण लंबे समय से फंसे हैं ट्रक चालक

हरियाणा और पंजाब के हजारों किसान दिल्ली चलो यात्रा शुरू कर चुके हैं और वे एनसीआर की सीमाओं तक पहुंच चुके हैं। लेकिन इसने नियमित तौर पर ट्रक से माल ढोने वाले ड्राइवरों को रोक दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 28, 2020 12:47 IST
Security during Farmer during a protest against Farmer...- India TV Hindi
Image Source : IANS Security during Farmer during a protest against Farmer Bills at Tikri Boder in New Delhi

नई दिल्ली: हरियाणा और पंजाब के हजारों किसान दिल्ली चलो यात्रा शुरू कर चुके हैं और वे एनसीआर की सीमाओं तक पहुंच चुके हैं। लेकिन इसने नियमित तौर पर ट्रक से माल ढोने वाले ड्राइवरों को रोक दिया है। राष्ट्रीय राजधानी की टिकरी सीमा 3 कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के कारण बंद है और इसका खामियाजा ट्रक चालकों को भुगतना पड़ रहा है। पिछले दो दिनों से लंबी दूरी की यात्रा के लिए निकले अधिकांश ट्रक सीमाओं पर अटके हुए हैं।

ट्रक चालक राजिंदर सोलंकी ने कहा, "मैं शुक्रवार सुबह 6 बजे से यहां फंसा हुआ हूं। मैं अहमदाबाद जा रहा था लेकिन सीमाओं के बंद होने के कारण यहीं फंस गया हूं।" उन्होंने कहा कि अन्य ड्राइवरों के साथ उन्हें निर्देश दिया गया है कि वे अपने वाहनों को न छोड़ें।

एक अन्य ड्राइवर नरेश कुमार ने कहा कि वह पिछले दो दिनों से यहां फंसे हुए हैं जबकि उन्हें प्लास्टिक के पैकेज लेकर राजस्थान पहुंचना था। उन्होंने कहा, "भोजन की कोई व्यवस्था नहीं है और हम बहुत परेशान हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement