Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल से चलती बस में छेड़छाड़, किसी ने नहीं की मदद

दिल्ली के द्वारका इलाके में चलती बस में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ कथित रूप से छेड़खानी की और उसपर हमला कर दिया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 06, 2021 8:10 IST
दिल्ली पुलिस की महिला...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल से चलती बस में छेड़छाड़, किसी ने नहीं की मदद

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका इलाके में चलती बस में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ कथित रूप से छेड़खानी की और उसपर हमला कर दिया। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना बुधवार दोपहर हुई जब पीसीआर इकाई में तैनात कांस्टेबल ड्यूटी पर जा रही थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी कॉन्स्टेबल के साथ क्लस्टर बस में चढ़ा और उसके पीछे खड़ा हो गया। इसके बाद उसने गलत तरीके से उसे छुआ। जब कॉन्स्टेबल ने इसपर आपत्ति जतायी तो उसने हेलमेट से उसपर हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि हमले में कॉन्स्टेबल घायल हो गई जबकि आरोपी बस से उतरकर भाग गया। कॉन्स्टेबल को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है।

उन्होंने कहा कि कोई भी महिला कॉन्स्टेबल की मदद के लिए आगे नहीं आया। यहां तक की बस चालक और मार्शल ने भी मदद नहीं की। चालक का कहना है कि घटना बस से बाहर हुई थी। द्वारका के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने कहा, ''मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।''

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement