1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. परीक्षा
  5. BCECE LE 2020 Admit card: बीसीईसीई लेटरल एंट्री 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें चेक

BCECE LE 2020 Admit card: बीसीईसीई लेटरल एंट्री 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें चेक

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड ने बीसीईसीई लेटरल एंट्री 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। बीसीईसीई एलई 2020 टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड कल यानि 1 अक्टूबर को बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2020 14:28 IST
 BCECE LE 2020 Admit card released at...- India TV Hindi
Image Source : FILE  BCECE LE 2020 Admit card released at bceceboard.bihar.gov.in, check steps to download here

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड ने बीसीईसीई लेटरल एंट्री 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। बीसीईसीई एलई 2020 टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड कल यानि 1 अक्टूबर को बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अब बीसीईसीई की आधिकारिक वेबसाइट यानी bceceboard.bihar.gov.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और वेबसाइट पर अपनी साख दर्ज कर सकते हैं।   

BCECE LE 2020 एडमिट कार्ड में परीक्षा के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारी होती है जैसे परीक्षा केंद्र, रोल नंबर, पालन करने के लिए महत्वपूर्ण निर्देश आदि। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के लिए उपस्थित होने से पहले सभी विवरणों से गुजरें। उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में बीसीईसीई ले 2020 के एडमिट कार्ड की एक हार्ड कॉपी भी लानी होगी, जिससे उन्हें प्रवेश से वंचित कर दिया जाएगा और परीक्षा देने में सक्षम होने के लिए संदर्भित किया जाएगा।

BCECE LE 2020: एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें

  1. बीसीईसीई की आधिकारिक वेबसाइट यानी bceceboard.bihar.gov.in पर जाएं।
  2. होमपेज पर,: BCECE LE 2020 admit card ’लिंक पर क्लिक करें।
  3. आपको एक नए पेज पर भेज दिया जाएगा।
  4. अपना पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें।
  5. आपका BCECE LE 2020 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  6. डाउनलोड करें और भविष्य में संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का एक प्रिंटआउट लें।

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड लेटरल एंट्री टेस्ट (BCECE LE) एक राज्य-स्तरीय परीक्षा है जो द्वितीय वर्ष के इंजीनियरिंग, पैरा-मेडिकल और फार्मेसी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है। BCECE LE 2020 परीक्षा की तारीख 11 अक्टूबर है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X