Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

MHT CET Admit Card: महाराष्ट्र सीईटी का एडमिट कार्ड हुआ जारी, ऐसे करें चेक

सीईटी सेल, महाराष्ट्र ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड 2020 जारी किया है। उम्मीदवार जो एमएचटी सीईटी परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, उनसे अनुरोध है कि वे अपने संबंधित एडमिट कार्ड की जांच और डाउनलोड करने की प्रक्रिया के लिए mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर जाएं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 26, 2020 13:33 IST
MHT CET Admit Card- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE MHT CET Admit Card

एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड 2020: सीईटी सेल, महाराष्ट्र ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड 2020 जारी किया है। उम्मीदवार जो एमएचटी सीईटी परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे अपने संबंधित एडमिट कार्ड चेक और डाउनलोड करने की प्रक्रिया के लिए mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर जाएं। उम्मीदवार अपने MHT CET प्रवेश पत्र 2020 डाउनलोड करने के लिए mahacet.org पर भी जा सकते हैं। फार्मेसी और जीव विज्ञान पाठ्यक्रमों के लिए MHT CET प्रवेश पत्र 2020 जारी किया गया है। इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश पत्र अभी जारी नहीं किया गया है।

MHT CET एडमिट कार्ड 2020: ध्यान में रखने के लिए वेबसाइट

उम्मीदवार निम्नलिखित वेबसाइट से अपने एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड कर सकते हैं:
    mhtcet2020.mahaonline.gov.in
    mahacet.org

MHT CET एडमिट कार्ड 2020: ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट यानी, mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर जाएं।
  •  होमपेज पर, "MHT CET एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड लिंक" कहने वाले लिंक पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एक नया पेज दिखाई देगा।
  • आवश्यक क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  • सबमिट विकल्प पर क्लिक करें।
  • आपका "एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड 2020" स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड 2020 में परीक्षा तिथि और समय, एमएचटी सीईटी परीक्षा केंद्र का पता, उम्मीदवार के व्यक्तिगत विवरण और परीक्षा के निर्देशों के साथ-साथ कोविद -19 दिशानिर्देश जैसे विवरण शामिल हैं।उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि एमएचटी सीईटी एडमिट कार्ड को ध्यान से देखें और किसी भी विसंगति के मामले में, तुरंत अधिकारियों से संपर्क करें। उम्मीदवारों को एमएचटी सीईटी 2020 हॉल टिकट परीक्षा केंद्र तक ले जाना चाहिए, जिसमें विफल होने पर, उन्हें एमएचटी सीईटी परीक्षा में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement