Thursday, May 02, 2024
Advertisement

युवाओं के लिए आई बड़ी खुशखबरी... इस नौकरी के लिए निकली 26,000 से ज्यादा वैकेंसी

युवाओं के लिए झारखंड सरकार एक सुनहरा मौका लेकर आई है। अब झारखंड में शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इस बार 26 हजार से अधिक पदों पर वैकेंसी निकाली गई है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: August 19, 2023 9:19 IST
सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी

क्या आप युवा हैं? क्या आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं? अगर हां तो फिर खुश हो जाइए। झारखंड ने शिक्षक भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन(JSSC) ने 26 हजार से अधिक पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। आप कैसे भर सकते हैं ऑनलाइन फॉर्म और क्या है इसकी आखिरी तारीख, इस खबर में पूरी जानकारी है।

शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया

JSSC ने शिक्षकों की 26 हजार से अधिक रिक्त पदों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। झारखंड प्रशिक्षित प्राथमिक शिक्षक संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की शुरूआत 16 अगस्त से हो गई है और इसकी अंतिम तारीख 15 सितंबर है। यानी आप 15 सिंतबर 2023 तक इस फॉर्म को भर सकते हैं।

कैसे करें आवेदन

शिक्षक भर्ती के लिए आपको ऑनलाइन फॉर्म भरने होंगे। इसके लिए आपको सबसे पहले jssc.nic.in की साइट पर जाना होगा। इसके बाद आपको 'एप्लिकेशन फॉर्म' पर टैब कर JPSTAACCE-2023 आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा। वहां आपको अपनी सभी सही जानकारी उपलब्ध करानी होगी। फॉर्म को सबमिट करने के बाद आप उसे डाउनलोड कर लें। 

क्या गलती होने पर सुधार कर सकते हैं?

कई बार होता है कि हम जब ऑनलाइन फॉर्म भरते हैं तो हमसे गलती हो जाती है। अगर आपसे इस फॉर्म में कोई गलती होती है तो चिंता मत करिए। उस गलती को सुधारने का भी मौका मिलेगा। आप 21 सिंतबर से 23 सितंबर के बीच अपने फॉर्म में सुधार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

इस राज्य में मेडिकल ऑफिसरों के 7 हजार से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें डिटेल

यूपीएससी कंबाइंड एसओ (ग्रेड-बी) एलडीसी एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement