Friday, April 19, 2024
Advertisement

इंजीनियर्स के लिए स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली वैकेंसी, मिलेगी 2 लाख से अधिक सैलरी, देखें डिटेल्स

इंजीनियर्स के लिए निकली SAIL में भर्ती। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट sail.co.in या sailcareers.com पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर लें।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 17, 2022 21:58 IST
SAIL में निकली वैकेंसी- India TV Hindi
Image Source : SAIL.CO.IN SAIL में निकली वैकेंसी

इंजीनियर्स के लिए SAIL में काम करने का सुनहरा मौका है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) ने मैनेजर पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इस वैकेंसी (SAIL Recruitment 2022) के जरिए कुल 17 पदों को भरा जाना है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट sail.co.in या sailcareers.com पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर भर सकते हैं और उसे नीचे दिए पतें पर भेज सकते हैं। 

पता- डिप्टी जनरल मैनेजर, E ब्लॉक ग्राउंड फ्लोर, एडमिनिस्ट्रेशन बिल्डिंग, राउरकेला स्टील प्लांट, राउरकेला - 769011, ओडिशा

वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 17

मैनेजर (प्रोजेक्ट)- 04 पद

मैनेजर (ऑटोमेशन)- 04 पद
मैनेजर (बॉयलर ऑपरेशन)- 09 पद

इस भर्ती के लिए महत्वपूर्ण तारीखें

एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की तारीख- 18 नवंबर 2022
फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख- 14 दिसंबर 2022

इन पदों के लिए आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष से 37 वर्ष होनी चाहिए। ध्यान दें कि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

इन पदों के लिए एप्लीकेशन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 700 रुपये देने होंगे वहीं एससी, एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 200 रुपये देने होंगे।

कितनी मिलेगी सैलरी

इन पदों पर चुने गए उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में 80,000 रुपये से 2,20,000 रुपये तक मिलेंगे।

इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता

मैनेजर पदों पर भर्ती के इच्छुक उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में बीई या बीटेक की डिग्री होना जरूरी है। योग्यता के विषय में अधिक जानकरी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए भर्ती के नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करें।

SAIL Recruitment 2022 Notification

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement