Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जल्दी करें! SAIL में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख करीब

SAIL Recruitment: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड यानी SAIL की तरफ से ऑपरेटर कम टेक्निशियन समेत कई अन्य पदों के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को जल्द ही समाप्त कर दिया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है वे सभी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जल्द से जल्द अप्लाई कर दें।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: January 16, 2024 14:31 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

SAIL Recruitment: अगर आप नौकरी की खोज में हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) ने अटेंडेंट-कम-टेक्निशियन (ट्रेनी), ऑपरेटर-कम-टेक्निशियन (बॉयलर ऑपरेशन) और अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन (बॉयलर अटेंडेंट) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को 18 जनवरी 2024 को समाप्त कर दिया जाएगाहै। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cellcareers.com के माध्यम से जल्द से जल्द आवेदन कर दें।

सेल भर्ती 2024 रिक्ति विवरण

यह भर्ती अभियान 46 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से 40 अटेंडेंट-कम-तकनीशियन (प्रशिक्षु) के पद के लिए हैं, और 3 रिक्तियां के पद के लिए हैं। ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (बॉयलर ऑपरेशन) और 3 रिक्तियां अटेंडेंट-सह-तकनीशियन (बॉयलर अटेंडेंट) के पद के लिए हैं।

सेल भर्ती 2024 आवेदन शुल्क

  • ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (बॉयलर ऑपरेटर) पद के लिए: आवेदन शुल्क यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए ₹500 और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/ईएसएम/विभागीय उम्मीदवारों के लिए ₹150 है।
  • अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन (ट्रेनी) पद और अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन (बॉयलर अटेंडेंट) के लिए: आवेदन शुल्क यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए ₹300 और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/ईएसएम/विभागीय उम्मीदवारों के लिए ₹100 है।

SAIL भर्ती 2024: जानिए कैसे करें आवेदन

  • सबसे पहले SAIL की आधिकारिक वेबसाइट www.sAIL.co.in या https://sAILcareers.com पर जाएं। 
  • इसके बाद, "लॉगिन" या "लागू करें" पर क्लिक करें
  • फिर रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें
  • इसके जरूर दस्तावेज अपलोड करें। 
  • फॉर्म को भरने के बाद उम्मीदवार एक प्रिंटआउट ले लें। 

ये भी पढ़ें- हरी, पीली, सफेद... किस रंग की नंबर प्लेट का क्या होता है मतलब

BPSC परीक्षा पास करके आप कौन कौन से अधिकारी बन सकते हैं

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement