1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के JEE MAINS टॉपरों को बधाई दी

उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के JEE MAINS टॉपरों को बधाई दी

श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शानदार पर्सेंटाईल से जेईई मेन्स की परीक्षा उत्तीर्ण करने को लेकर जम्मू कश्मीर के आर्यन गुप्ता और नावीद-उल-अमीन को बधाई देते हुए कहा कि उनकी उपलब्धि ने इस केंद्रशासित प्रदेश के युवाओं की परिस्थितियों से पार पाने की क्षमता, बुद्धिमता और परिश्रम को सामने लाया है ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 14, 2020 11:40 IST
Omar Abdullah congratulates JEE MAINS toppers of Jammu...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Omar Abdullah congratulates JEE MAINS toppers of Jammu and Kashmir

श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शानदार पर्सेंटाईल से जेईई मेन्स की परीक्षा उत्तीर्ण करने को लेकर जम्मू कश्मीर के आर्यन गुप्ता और नावीद-उल-अमीन को बधाई देते हुए कहा कि उनकी उपलब्धि ने इस केंद्रशासित प्रदेश के युवाओं की परिस्थितियों से पार पाने की क्षमता, बुद्धिमता और परिश्रम को सामने लाया है । अब्दुल्ला ने कहा कि इस उपलब्धि ने एक बार फिर हमारे युवाओं की ताकत और संकल्प को दर्शाया है और इस तथ्य को भी सामने लाया कि उनका निश्चय सभी मुश्किलों से पार पा सकता है । नेकां नेता ने कहा, ‘‘जम्मू के आर्यन गुप्ता ने 99.73 पर्सेंटाइल हासिल किया है जो जम्मू कश्मीर से दूसरी बार सर्वाधिक अंक है। कश्मीर के नावीद-उल इस्लाम ने शानदार 99.23 पर्सेंटाइल प्राप्त किया।

यह देखकर खुशी होती है कि हमारे युवा राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्धियां बटोर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं इन टॉपरों को अपने अभिभावकों और हम सभी को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं उन्हें रोमांचक और संतोषजनक करियर की शुभकामना देता हूं। उन्हें मेरी शुभकामनाएं, वे अपने जीवन का नया चरण शुरू करने जा रहे हैं।’’ पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एक साल से लगातार इंटरनेट निलंबित रहने और 4 जी इंटरनेट सेवाएं बंद रहने के बावजूद दोनों युवा इस प्रतिष्ठित एवं कठिन प्रवेश परीक्षा को उत्तीर्ण करने में कामयाब रहे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के JEE MAINS टॉपरों को बधाई दी News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X