Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

AIIMS INI SS January 2024 का परिणाम जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

AIIMS INI SS January 2024 Results: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), नई दिल्ली की तरफ से एम्स आईएनआई-एसएस जनवरी 2024 सत्र प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परिणाम को चेक कर सकते हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: November 06, 2023 11:13 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

AIIMS INI SS January 2024 Results: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने एम्स आईएनआई-एसएस जनवरी 2024 सत्र प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। जो उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर परिणाम देख सकते हैं।

अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की ये सूची 28 अक्टूबर को आयोजित ऑनलाइन सीबीटी परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर राष्ट्रीय महत्व संस्थान सुपर-स्पेशियलिटी (आईएनआई-एसएस) प्रवेश परीक्षा चरण 1 में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर जारी की गई है।

इन संस्थानों में मिल सकता है प्रवेश 

इस परीक्षा के माध्यम से, अभ्यर्थी जनवरी 2024 सत्र के लिए चिकित्सा शिक्षा के लिए राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों (आईएनआई) में डीएम/एमसीएच/एमडी-अस्पताल प्रशासन पाठ्यक्रमों में प्रवेश पा सकते हैं: एम्स-नई दिल्ली और सभी नए एम्स, जिपमर पुडुचेरी, पीजीआईएमईआर- चंडीगढ़, निम्हांस-बेंगलुरु और एससीटीआईएमएसटी तिरुवनंतपुरम।

इनकी उम्मीदवारी हो सकती है रद्द

संस्थान ने यह भी कहा कि प्रकाशित परिणाम प्रकृति में अनंतिम है, और पात्रता आवश्यकताओं को पूरा नहीं करने पर उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है। आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है, "यह परिणाम आईएनआई-एसएस के लिए ऑनलाइन आवेदन में उम्मीदवारों द्वारा विस्तृत पात्रता, श्रेणी प्रमाण पत्र, प्रायोजन प्रमाण पत्र आदि के संबंध में किसी भी जांच के बिना प्रदान की गई जानकारी के आधार पर प्रकाशित किया गया है।"

डायरेक्ट लिंक से करें चेक 

ये भी पढ़ें:  सर्दियों में इसी समय ही क्यों बढ़ता है वायु प्रदूषण

Bank Job: NaBFID में एनालिस्ट के पदों पर निकली भर्ती के लिए जल्द खत्म हो जाएंगे आवेदन, यहां डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई
 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement