Saturday, May 18, 2024
Advertisement

AP POLYCET Results 2020: आज जारी हो सकते हैं नतीजे, इन स्टेप्स से कर सकेंगे चेक

8 अक्टूबर, 2020 को स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड ट्रेनिंग, SBTET आंध्र प्रदेश द्वारा जारी किए जाने की उम्मीद है। उम्मीदवार जो 27 सितंबर, 2020 को परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपना परिणाम एक बार polycetap.nic.in पर जारी कर सकते हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 08, 2020 14:19 IST
AP POLYCET Results 2020 likely to be out today at...- India TV Hindi
Image Source : FILE AP POLYCET Results 2020 likely to be out today at polycetap.nic.in

AP POLYCET Results 2020: आज यानी 8 अक्टूबर, 2020 को स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड ट्रेनिंग, SBTET आंध्र प्रदेश द्वारा जारी किए जाने की उम्मीद है। उम्मीदवार जो 27 सितंबर, 2020 को परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपना परिणाम एक बार polycetap.nic.in पर जारी कर सकते हैं। परीक्षा राज्य स्तर के आधार पर वर्ष में एक बार आयोजित की जाती है। AP POLYCET परीक्षा 2020 का आयोजन आंध्र प्रदेश के 41 केंद्रों में पेन और पेपर आधारित मोड में किया गया था।

AP POLYCET Result 2020: ऐसे करें चेक

  • उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट polycetap.nic.in पर जाना चाहिए।
  • अपना हॉल टिकट नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें।
  • होमपेज पर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • आपका AP POLYCET 2020 परिणाम कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • अपने CEEP-2020 परिणामों को सत्यापित करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रति प्रिंट करें।

AP POLYCET 2020: परीक्षा का उद्देश्य

यह परीक्षा विभिन्न इंजीनियरिंग / गैर-इंजीनियरिंग डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में छात्रों को प्रवेश देने के लिए आयोजित की जाती है जो इस परीक्षा में शामिल हो सकते हैं। छात्रों को उत्तीर्ण होने के बाद, वे सरकारी और निजी पॉलिटेक्निक कॉलेजों में आवेदन कर सकते हैं।

AP POLYCET Result 2020: काउंसलिंग विवरण
2020-2021 सत्र में प्रवेश के लिए AP POLYCET परामर्श सत्र परिणाम और कट ऑफ अंक जारी होने के तुरंत बाद शुरू होगा। उम्मीदवारों को अपने पसंदीदा कॉलेज और उस कोर्स को चुनने की आवश्यकता होगी, जिसमें वे प्रवेश लेना चाहते हैं।उम्मीदवारों का चयन AP POLYCET प्रवेश परीक्षा में प्राप्त वरीयता और AP POLYCET 2020 रैंक के आधार पर किया जाएगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement