Friday, April 26, 2024
Advertisement

India Post Northeast GDS results 2021: रिजल्ट हुआ घोषित, ऐसे करें चेक

इंडिया पोस्ट ने आज 21 मई को नॉर्थ ईस्ट सर्कल साइकिल ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) भर्ती के परिणामों की घोषणा की है। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर नॉर्थ ईस्ट सर्कल साइकल III के लिए अपने जीडीएस भर्ती परिणाम देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 21, 2021 18:37 IST
India Post Northeast GDS results 2021 declared on appost.in- India TV Hindi
Image Source : FILE India Post Northeast GDS results 2021 declared on appost.in

इंडिया पोस्ट ने आज 21 मई को नॉर्थ ईस्ट सर्कल साइकिल ग्रामीण डाक सेवक (जीडीएस) भर्ती के परिणामों की घोषणा की है। उम्मीदवार इंडिया पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर नॉर्थ ईस्ट सर्कल साइकल III के लिए अपने जीडीएस भर्ती परिणाम देख सकते हैं। रिजल्ट का लिंक appost.in वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। पूर्वोत्तर चक्र III जीडीएस भर्ती 2021 के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए। उम्मीदवार या तो उत्तर पूर्व सर्कल जीडीएस परिणाम के लिए भारत की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

इंडिया पोस्ट नॉर्थ ईस्ट जीडीएस परिणाम 2021 डाउनलोड करने के स्टेप्स:

  •     भारत पोस्ट की आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर जाएं या यहां सीधे लिंक पर क्लिक करें
  •     होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जो परिणाम टैब के तहत पूर्वोत्तर पढ़ता है
  •     वेबसाइट पर एक नया पेज दिखाई देगा
  •     अपना विवरण और रोल नंबर भरें।
  •     अपना इंडिया पोस्ट नॉर्थईस्ट जीडीएस रिजल्ट 2021 देखें
  •     भविष्य में उपयोग के लिए परिणाम डाउनलोड करें और सहेजें।

इंडिया पोस्ट नॉर्थईस्ट सर्कल ग्रामीण डाक सेवक के लिए उम्मीदवारों का चयन आवेदन किए गए पद के संदर्भ में एक उम्मीदवार की योग्यता के आधार पर किया जाएगा। साथ ही, चयन मूल प्रमाण पत्र के सत्यापन और संबंधित भर्ती अधिकारियों द्वारा स्वीकृति के अधीन है। इसके अलावा, पढ़ें: इंडिया पोस्ट जीडीएस भर्ती 2021: महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल पंजीकरण खुला – आवेदन करने के लिए लिंक उम्मीदवारों को आगे सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी और नवीनतम अपडेट के लिए भारत की आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर नियमित जांच करते रहें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement