Saturday, April 20, 2024
Advertisement

DSSSB Answer Key 2021: कल जारी होगी आंसर-की, ऐसे करें चेक

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड 19-23 अप्रैल के बीच गुरुवार, 29 अप्रैल को आयोजित विभिन्न परीक्षाओं की उत्तर कुंजी जारी करेगा। उत्तर कुंजी जूनियर स्टेनोग्राफर (अंग्रेजी), स्टोर कीपर, फायर ऑपरेटर के पदों के लिए आयोजित की जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 28, 2021 18:14 IST
DSSSB Answer Key 2021 for fire operator and exams soon,...- India TV Hindi
Image Source : FILE DSSSB Answer Key 2021 for fire operator and exams soon, check details

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड 19-23 अप्रैल के बीच गुरुवार, 29 अप्रैल को आयोजित विभिन्न परीक्षाओं की उत्तर कुंजी जारी करेगा। उत्तर कुंजी जूनियर स्टेनोग्राफर (अंग्रेजी), स्टोर कीपर, फायर ऑपरेटर के पदों के लिए आयोजित की जाएगी। केवल पुरुष के लिए), खाद्य सुरक्षा अधिकारी, जूनियर आशुलिपिक, जूनियर टेलीफोन ऑपरेटर और पशु पशुधन निरीक्षक।

परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार 29 अप्रैल से 3 मई तक DSSSB की आधिकारिक वेबसाइट से उत्तर कुंजी की जांच कर सकते हैं।उम्मीदवार DSSSB की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर चेक कर सकते हैं।उम्मीदवार निर्धारित समय अवधि के भीतर उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्तियां उठा सकते हैं।अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को नीचे दी गई आधिकारिक अधिसूचना की जांच करने की सलाह दी जाती है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement