Saturday, May 04, 2024
Advertisement

AIIMS में सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती, 65 हजार से भी ज्यादा मिलेगी सैलरी

AIIMS में नौकरी की राह देख रहे युवाओं के बेहतरीन मौका है। AIIMS Rajkot ने कई विभागों के लिए भर्ती निकाली है। नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए युवा ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देख लें।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 02, 2022 17:28 IST
AIIMS में निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : AIIMS WEBSITE AIIMS में निकली भर्ती

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS Rajkot) गुजरात ने सीनियर रेजीडेंट पदों पर भर्ती  निकाली है। AIIMS ने इसका नोटिफिकेशन भी जारी किया है। इस भर्ती (AIIMS Recruitment 2022) के जरिए 29 रिक्त पदों को भरा जाएगा। इच्छुक अभ्यर्थियों को आवेदन के लिए इस लिंक (https://forms.gle/1L8UbmsQoi1EeTnGA) पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा। फिर इसके बाद अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsrajkot.edu.in जाएं। अभ्यर्थी ध्यान दें, भर्ती के आवेदन (AIIMS Senior Resident Recruitment 2022) की आखिरी तारीख 20 नवंबर 2022 है।

AIIMS Senior Resident Recruitment 2022 Notification

वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 29

उम्र सीमा 

इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 45 साल से कम होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में नियमों के अनुसार छूट भी मिलेगी। 

योग्यता

आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को क्वालीफाइंग एग्जाम में पास होना होगा। अलग-अलग विभागों के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता है। डिटेल जानकारी के लिए भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

सैलेरी

इन पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को सैलरी के रूप में 67,700 रुपये दिए जाएंगे।

एप्लीकेशन फीस

आवेदन करने वाले जनरल और OBC कैटेगरी के अभ्यर्थियों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 1,000 रुपये देने होंगे। वहीं, SC/ST कैटेगरी के अभ्यर्थियों को 800 रुपये फीस देनी पड़ेगी।

चयन प्रक्रिया

बता दें कि उम्मीदवारों को किसी एक डिपार्टमेंट में अप्लाई करना होगा। चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा और शॉर्ट लिस्ट उम्मीदवारों की लिस्ट वेबसाइट www.aiimsrajkot.edu.in पर अपलोड कर दिया जाएगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement