bihar-vidhan-sabha-chunav-2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. बिहार विधान सभा चुनाव 2020
  5. PM मेरे दिल में हैं, जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था तब वह थे: चिराग पासवान

PM मेरे दिल में हैं, जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था तब वह थे: चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा, "जब मेरे पिता ICU में थे तो वो (PM मोदी) मुझे हर रोज फोन करते थे, कठिन दौर में जिन्होंने मेरा साथ दिया क्या में उन्हें भूल जाऊं, मैं उनसे अलग होकर चुनाव लड़ रहा हूं इसलिए मैं उनकी आलोचना करूं, ये मेरे लिए संभव नहीं है।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 18, 2020 14:20 IST
PM मेरे दिल में हैं, जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था तब वह थे: चिराग पासवान- India TV Hindi
Image Source : PTI PM मेरे दिल में हैं, जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था तब वह थे: चिराग पासवान

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से पीएम मोदी के साथ अपने संबंधों का जिक्र किया। चिराग पासवान ने कहा, "PM मेरे दिल में हैं, जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था तब वह मेरे साथ थे। जब मेरे पिता ICU में थे तो वो मुझे हर रोज फोन करते थे, कठिन दौर में जिन्होंने मेरा साथ दिया क्या में उन्हें भूल जाऊं, मैं उनसे अलग होकर चुनाव लड़ रहा हूं इसलिए मैं उनकी आलोचना करूं, ये मेरे लिए संभव नहीं है।"

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे है मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है।पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।" उन्होंने लिखा, "मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से प्रधानमंत्री मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़ें। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए। आदरणीय, मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी  को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े, तो निस्संकोच कहें।"

वहीं, इसके अलावा चिराग पासवान ने लिखा, "नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए कि वह मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते हैं कि वह चिराग के साथ नहीं हैं।" उन्होंने लिखा, "बिहार फ़र्स्ट की सोच से JDU के नेताओं की गले की फाँस बन चुका है। प्रधानमंत्रीजी के विकास के मंत्र के साथ मैं और बिहार 1st, बिहारी 1st प्रतिबद्ध है।"

हालांकि, चिराग पासवान के ऐसे बयानों के बीच बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के लिए भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को लेकर कहा कि बीजेपी बहुत स्पष्ट है, एलजेपी हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है। हम एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को बताना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जद (यू) चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री होंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
X