Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

मांझी बोले राहुल गांधी ने दिया है भरोसा, महागठबंधन में उनकी आशंकाओं का रखा जाएगा ध्यान

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी का दावा है कि उन्हें राहुल गांधी से आश्वासन मिला है कि महागठबंधन में बेहतर 'समन्वय' की जरूरत के बारे में उनकी चिंताओं को दूर किया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 23, 2020 19:23 IST
Jitan Ram Manjhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Jitan Ram Manjhi

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी का दावा है कि उन्हें राहुल गांधी से आश्वासन मिला है कि महागठबंधन में बेहतर 'समन्वय' की जरूरत के बारे में उनकी चिंताओं को दूर किया जाएगा और उनकी आशंकाओं का ध्यान रखा जाएगा।

बता दें कि महागठबंधन में समन्वय समिति का मुद्दा उठाने वाले मांझी की मांग भले ही अब तक पूरी नहीं हुई, लेकिन उन्‍होंने अपने दम पर चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारतीय जनता पार्टी व जनता दल यूनाइटेड की तर्ज पर मांझी भी अब वर्चुअल रैली के जरिए पार्टी नेताओं से रू-ब-रू हो रहे हैं। पार्टी की पहली वर्चुअल रैली में उन्‍होंने राष्‍ट्रीय जनता दल को चेतावनी देते हुए कहा कि वे नहीं चाहते कि महागठबंधन टूटे, इसलिए समन्‍वय समिति के मुद्दे पर फिलहाल खामोश हैं। साथ ही किसी महादलित को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने का मुद्दा उछाल तेजस्‍वी को बतौर मुख्‍यमंत्री प्रत्‍याशी खारिज भी कर दिया।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement