Thursday, April 25, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

ये जोश है या over confidence? भाजपाईयों को परेशान कर खुद वीडियो वायरल कर रहें है RJD कार्यकर्ता

राजद समर्थकों के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें वो भाजपा नेताओं के कार्यक्रम में पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं। वायरल वीडियोज को देखकर ऐसा लगता है कि राजद कार्यकर्ताओं बिलकुल बेखौफ हैं, वो सभाओं में मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 23, 2020 22:25 IST
ये जोश है या over confidence? भाजपाईयों को परेशान कर खुद वीडियो वायरल कर रहें है RJD कार्यकर्ता- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB ये जोश है या over confidence? भाजपाईयों को परेशान कर खुद वीडियो वायरल कर रहें है RJD कार्यकर्ता

पटना. बिहार में चुनाव है। चुनाव है तो पूरे राज्य का सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। पिछली कई बार की तरह इस बार का चुनाव परिणाम क्या होगा, इसका अनुमान बिहार के बड़े-बड़े राजनीतिक पंडित भी नहीं लगा पा रहे हैं। लालू यादव के बेटे और राजद नेता तेजस्वी यादव की सभाओं में उमड़ती हुई भीड़ से पार्टी कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश नजर आ रहा है। राजद कार्यकर्ता इसबार महागठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कर रहे हैं और इस जोश में वो भाजपा के रैलियों और भाजपा समर्थकों को परेशान करने में भी बिलकुल हिचक नहीं रहे हैं। 

राजद समर्थकों के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें वो भाजपा नेताओं के कार्यक्रम में पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं। वायरल वीडियोज को देखकर ऐसा लगता है कि राजद कार्यकर्ताओं बिलकुल बेखौफ हैं, वो सभाओं में मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं। हाजीपुर के सेंदुआरी में 3 दिन पहले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और सम्राट चौधरी की संयुक्त सभा मे राजद कार्यकर्ताओं के हंगामा करने का वीडियो सामने आया है। खुद इनलोगों ने ऐसा करते हुए वीडियो भी बनाया और उसे वायरल भी किया।

चुनावी सभाओं के अलावा ये कार्यकर्ता बीजेपी के समर्थकों को अपने इलाके से गुजरने वालों को परेशान भी करते हैं और जबरन लालू यादव जिंदाबाद के नारे भी लगवाते हैं, उनके कंधें पर राजद का पट्टा रखकर वीडियो बनाते हैं। नित्यानंद राय की सभा मे हंगामा करने वाले इन राजद कार्यकर्ताओं का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये लोग एक ब्राह्मण पुरोहित को रोककर उसका मजाक उड़ा रहे हैं और उनसे लालू यादव जिंदाबाद बोलने को कह रहे हैं। राजद के ये बिगड़ैल कार्यकर्ता पत्रकारों को भी परेशान करते हैं। आज भागलपुर में PM मोदी की सभा मे भी राजद के कार्यकर्ता हंगामा करने के लिये पहुंचे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement