Friday, April 26, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार चुनाव: रैली में तेजस्वी यादव पर फेंके गए चप्पल, वीडियो हुआ वायरल

तेजस्वी जब मंच पर बैठे थे, भीड़ में से किसी ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दिए। एक चप्पल तो तेजस्वी को नहीं लगी वो मंच पर पीछे की तरफ चली गई, लेकिन दूसरी चप्पल तेजस्वी के ऊपर आकर गिरी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2020 20:31 IST
slippers hurled at RJD leader Tejashwi Yadav watch video । बिहार चुनाव: रैली में तेजस्वी यादव पर फें- India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO GRAB slippers hurled at RJD leader Tejashwi Yadav watch video । बिहार चुनाव: रैली में तेजस्वी यादव पर फेंके गए चप्पल, वीडियो हुआ वायरल

औरंगाबाद. बिहार में चुनावी दौर चल रहा है। सभी सियासी दलों के नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। बिहार में मुख्य विपक्षी दल राजद को उम्मीद है कि वो इस बार सत्ता में वापसी करने में कामयाब रहेगा, लेकिन इस सबसे बीच राजद के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव को औरंगाबाद में एक रैली के दौरान आक्रोश का सामना करना पड़ा। दरअसल तेजस्वी जब मंच पर बैठे थे, भीड़ में से किसी ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दिए। एक चप्पल तो तेजस्वी को नहीं लगी वो मंच पर पीछे की तरफ चली गई, लेकिन दूसरी चप्पल तेजस्वी के ऊपर आकर गिरी।

देखिए वीडियो

नीतीश ने लोगों से नौकरियां देने के तेजस्वी के वादे से भ्रमित नहीं होने की अपील की

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों से 10 लाख नौकरियां देने के राजद नेता तेजस्वी यादव के वादे से ‘भ्रमित’ नहीं होने की मंगलवार को अपील की और विपक्षी महागठबंधन के नेताओं से पूछा कि इसके लिये पैसा कहां से आएगा। गोपालगंज के भोरे और सीवान के जीरादेई में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा कि आजकल कुछ लोग कह रहे हैं कि इतनी नौकरी देंगे, लेकिन कहां से देंगे और इसके लिये पैसा कहां से आयेगा।

उन्होंने कहा, "जब इतने लोगों (10 लाख लोगों) को नौकरी देंगे, तब बाकी को क्यों छोड़ देंगे।" नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद की तरफ परोक्ष रूप से इशारा करते हुए कहा, "जिसके कारण से जेल गए, उसी पैसे से व्यवस्था करेंगे क्या?" उन्होंने कहा कि जो काम हो ही नहीं सकता, उसके लिये पैसा कहां से आयेगा। नकली नोट लायेंगे या जेल से आयेगा पैसा। मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा, "इससे भ्रमित होने की जरूरत नहीं है। एक-एक काम करके राज्य को प्रगति के रास्ते पर लाए हैं। मौका देंगे तब और काम करेंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement