Friday, May 03, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार : तेजस्वी ने नीतीश की वर्चुअल रैली को बताया 'फ्लॉप'

बिहार के मुख्यममंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को वर्चुअल रैली के जरिए जहां चुनावी प्रचार का आगाज किया, वहीं राजद ने इस रैली को पूरी तरह 'फ्लॉप' बताया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 08, 2020 10:28 IST
बिहार : तेजस्वी ने...- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार : तेजस्वी ने नीतीश की वर्चुअल रैली को बताया 'फ्लॉप'

पटना: बिहार के मुख्यममंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को वर्चुअल रैली के जरिए जहां चुनावी प्रचार का आगाज किया, वहीं राजद ने इस रैली को पूरी तरह 'फ्लॉप' बताया। राजद नेता तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा कि इस रैली से 15 हजार लोग भी नहीं जुड़ सके। तेजस्वी ने रैली के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में राजद की सीधी लड़ाई भाजपा से है। उन्होंने कहा कि जदयू और उसका नेतृत्व इस चुनाव में कोई फैक्टर नहीं है।

तेजस्वी ने कहा कि जदयू कभी भाजपा के कंधे पर, तो कभी राजद के कंधे का इस्तेमाल कर सत्ता हासिल करती आई है। जनता इस बार उसको सबक सिखाएगी। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से खुली बहस को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री कहते हैं कि मै बिना ज्ञान के बोलता हूं तो तथ्यों के साथ बहस करने में हर्ज क्या है। सरकार शब्दों की बाजीगरी करती है। सरकार मानव दिवस नहीं बताए, सरकार कितने लोगों को रोजगार दे रही है, यह बताना चाहिए।" राजद के शासनकाल पर नीतीष के द्वारा निशाना साधने पर जवाब देते हुए कहा कि 'वर्चुअल' के बहाने 'एक्चुअल' से भागने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा, "राजद राज को वे जंगल राज कहते हैं, लेकिन मुजफ्फरपुर बालिका कांड में सर्वोच्च न्यायालय और उच्च न्यायालय ने क्या-क्या कहा उन्हें वो शब्द याद नहीं रहता।"तेजस्वी ने कहा कि जदयू चिराग पासवान और लोजपा को समाप्त करने की राजनीति कर रहा है।

इनपुट-आईएएऩएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement