Monday, April 29, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार में तीसरे मोर्चे के जरिए राजनीतिक जमीन तलाशने में जुटे यशवंत सिन्हा

बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है। सभी राजनीतिक पार्टियां राज्य के अलग-अलग हिस्सों में वर्चुअल रैलियां कर रही हैं। इसी कड़ी में बिहार में तीसरा मोर्चा भी हाथ आजमाने को तैयार है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 11, 2020 19:07 IST
Yashwant Sinha- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Yashwant Sinha

नई दिल्ली: बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है। सभी राजनीतिक पार्टियां राज्य के अलग-अलग हिस्सों में वर्चुअल रैलियां कर रही हैं। इसी कड़ी में बिहार में तीसरा मोर्चा भी हाथ आजमाने को तैयार है। पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा बिहार में लगातार तीसरे मोर्चे को मजबूत करने और चुनाव में संभावना टटोलने में जुटे हुए हैं। यशवंत सिन्हा लगातार राज्य के विभिन्न हिस्सों में वर्चुअल रैली के बजाए लोगों के साथ सीधा जनसंवाद कर रहे हैं। बदलो बिहार, बनाओ बेहतर बिहार के नारे के साथ सिन्हा अब तक गया, जहानाबाद, औरंगाबाद, सासाराम के साथ ही राज्य के कई जिलों में लोगों के बीच जाकर जनसंवाद कर चुके हैं।

इस बीच कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, पूरे बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, दिन-ब-दिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं, जांच की प्रक्रिया बहुत धीमी है, अगर पूरे देश की बात करें तो बिहार में सबसे धीमी गति से कोरोना की जांच हो रही है, जो गंभीर चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि हर जिले में स्थिति के अनुसार लॉकडाउन को लागू कर दिया गया है, लेकिन सवाल वही है कि बिहार में कोरोना जांच की प्रक्रिया इतनी सुस्त क्यों है? उन्होंने कहा कि विपक्ष को रोकने के लिए एक सियासी चाल है।

गौरतलब है बिहार में यशवंत सिन्हा घूम घूम कर जद(यू), भाजपा और दूसरे दलों से नाराज बैठे लोगों को तीसरे मोर्चे के बैनर तले लाने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement