Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी ने बदला 'लगे रहो केजरीवाल' का नारा, नई पंचलाइन के साथ दिखे होर्डिंग व पोस्टर

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में वोटिंग से पहले अपने कैंपेन की पंचलाइन ‘लगे रहो केजरीवाल’ में बदलाव कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 29, 2020 9:56 IST
AAP Slogan, AAP Slogan Kejriwal, Arvind Kejriwal, AAP new Slogan, Acche Honge 5 saal- India TV Hindi
दिल्ली चुनाव: AAP ने किया रणनीति में बदलाव, नए नारे के साथ दिखे पार्टी के होर्डिंग व पोस्टर | Twitter

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में वोटिंग से पहले अपने कैंपेन की पंचलाइन ‘लगे रहो केजरीवाल’ में बदलाव कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी ने अपने कैंपेन की पंचलाइन में यह बदलाव पहले से तय रणनीति के तहत किया है। अभी तक AAP की पंचलाइन ‘अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल’ थी, जो पार्टी के समर्थकों के बीच काफी लोकप्रिय भी हुई थी। बदली हुई पंचलाइन के साथ दिल्ली में आम आदमी पार्टी के होर्डिंग भी बदले गए हैं।

तय रणनीति के तहत आई नई पंचलाइन

आम आदमी पार्टी ने पहले से तय रणनीति के तहत अपनी पंचलाइन को अब ‘अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल’ कर दिया है। इसी के साथ दिल्ली में पार्टी ने अपने पोस्टर और होर्डिंग्स में भी बदलाव किया है और इनमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों का ध्यान रखने वाले शख्स के रूप में दिखाया गया है। बता दें कि केजरीवाल पिछले कई दिनों से अपने भाषण में खुद को दिल्ली वालों के परिवार का बड़ा बेटा बता रहे हैं, और होर्डिंग्स की थीम उसी पर आधारित है।

दिल्ली में प्रमुख पार्टियों ने झोंकी ताकत
बता दें कि दिल्ली चुनावों की तारीख नजदीक आने के साथ ही बीजेपी, AAP और कांग्रेस जैसी प्रमुख पार्टियों ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है। आम आदमी पार्टी जहां अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आती है, वहीं दिल्ली में पिछले 2 दशकों से सत्ता से दूर रही बीजेपी को लग रहा है कि इस बार वह बाजी मार सकती है। कांग्रेस भी 2015 के अपने प्रदर्शन को भुलाते हुए इन चुनावों में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने पर जोर दे रही है। दिल्ली में विधानसभा चुनावों के लिए 8 जनवरी को वोटिंग होगी जबकि मतगणना 11 जनवरी को होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement