Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

‘चाय पर चर्चा’ की तर्ज पर AAP पिलाएगी ‘काम की चाय’

आम आदमी पार्टी दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों में 200 जगहों पर ‘काम की चाय’ कार्यक्रम करेगी और इन कार्यक्रमों में भाग लेने वाली जनता को चाय पिलाई जाएगी

Bhaskar Mishra Reported by: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Published on: January 23, 2020 13:46 IST
AAP to start Kaam Ki Chai for elections campaign in line with Chai par Charcha of BJP- India TV Hindi
AAP to start Kaam Ki Chai for elections campaign in line with Chai par Charcha of BJP

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों में प्रचार को देखते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) अब भारतीय जनता पार्टी का तरीका अपनाने जा रही है। जिस तरह से लोकसभा चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी ‘चाय पर चर्चा’ कैंपेन चलाती है उसी तरह आम आदमी पार्टी भी दिल्ली के चुनाव में ‘काम की चाय’ नाम से कैंपेन चलाएगी और इसके लिए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली वालों को चाय पिलाने के लिए गुजरात की एक कंपनी के साथ करार भी किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों में 200 जगहों पर ‘काम की चाय’ कार्यक्रम करेगी और इन कार्यक्रमों में भाग लेने वाली जनता को चाय पिलाई जाएगी और साथ में दिल्ली सरकार की उपलब्धियों की जानकारी भी दी जाएगी। सभी 70 विधानसभा सीटों में यह चाय फ्री में पिलाई जाएगी।

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए अब नामांकन की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है और सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है। 8 फरवरी के दिन दिल्ली में मतदान होगा और 11 फरवरी को वोटों की गिनती की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement