Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली चुनाव: कपिल मिश्रा ने कहा- 8 फरवरी को होगा India vs Pakistan, दिल्ली में बन चुके हैं कई 'मिनी पाकिस्तान'

राजधानी दिल्ली की मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके हैं कपिल मिश्रा ने विवादित बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2020 20:41 IST
Kapil Mishra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मॉडल टाउन विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी हैं कपिल मिश्रा

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में अब कम ही दिन रह गए हैं। तीनों ही बड़े दलों ने चुनाव को लेकर एड़ी-चोटी का जोर लगाया हुआ है। इस बीच राजधानी दिल्ली की मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके हैं कपिल मिश्रा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, "8 फरवरी को राजधानी दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होना है। दिल्ली में कई स्थानों पर 'मिनी पाकिस्तान' बना दिए गए हैं। शाहीन बाग को विभिन्न स्थानों पर दोहराया जा रहा है। जब-जब पाकिस्तान खड़ा करने की कोशिश हुई है, तब-तब हिंदुस्तान खड़ा हुआ है।"

आपको बता दें कि दिल्ली चुनाव में CAA का मुद्दा भी जोरों- शोरों से उठाया जा रहा है। एक तरफ जहां भाजपा इस कानून का समर्थन कर रही है, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इस कानून का विरोध कर रही है। दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले एक महीन से इस कानून के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है, जहां विपक्षी दलों के नेता लगातार अपना समर्थन देने के लिए पहुंच रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement