Friday, March 29, 2024
Advertisement

केजरीवाल कास्त्रो, ग्वेरा की तरह नहीं हैं जैसा पहले लोगों ने समझ लिया था: जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर प्रहार करते हुए कहा कि 2015 में लोग उन्हें फिदेल कास्त्रो और चे ग्वेरा जैसा महान क्रांतिकारी समझते थे लेकिन अब उनका पर्दाफाश हो गया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 30, 2019 17:08 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर प्रहार करते हुए कहा कि 2015 में लोग उन्हें फिदेल कास्त्रो और चे ग्वेरा जैसा महान क्रांतिकारी समझते थे लेकिन अब उनका पर्दाफाश हो गया है। भाजपा के दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रभारी जावड़ेकर ने कहा कि उनकी पार्टी दिल्ली में अपने दम पर अगली सरकार बनाएगी।

जावड़ेकर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘2015 में लोग उन्हें (केजरीवाल) फिदेल कास्त्रो और चे ग्वेरा की तरह महान क्रांतिकारी समझते थे। लेकिन अब वे उनके झूठों से ऊब गए हैं।’’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल का ‘‘वास्तविक चेहरा’’ सबके सामने आ गया है और लोगों को समझ में आ गया है कि जैसा वे समझते थे वास्तव में वैसे नहीं हैं। जावड़ेकर ने कहा, ‘‘वह जो कहते हैं, वो नहीं करते हैं। वह साढ़े चार वर्ष सोते रहे और अब छह महीने के लिए जग गए हैं। पहले वह शिकायत करते थे कि मोदी जी काम नहीं करने देते, अब वह कैसे काम कर रहे हैं।’’

उन्होंने कहा कि केजरीवाल का ‘‘झूठ का साम्राज्य’’ खत्म हो जाएगा और दिल्ली में विधानसभा चुनावों के बाद भाजपा सत्ता में आएगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और उनकी सरकार के कार्यक्रमों के कारण भाजपा दिल्ली की सत्ता में आएगी।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा के सरकार बनाने से दिल्ली में ‘‘तीन इंजनों’’ की ताकत से विकास होगा क्योंकि केंद्र में और महानगर के तीनों नगर निगम में भाजपा की सरकार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement