Friday, April 19, 2024
Advertisement

TikTok स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने बनाया अपना प्रत्याशी, कुलदीप विश्नोई से होगी टक्कर

आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई के साथ होगा। 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और 56757 वोट पाकर वहां से जीते थे

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 03, 2019 15:32 IST
TikTok Star Sonali Phogat got BJP Ticket from Adampur seat against Kuldeep Bishnoi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TikTok Star Sonali Phogat got BJP Ticket from Adampur seat against Kuldeep Bishnoi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट को टिकट दिया है, सोनाली फोगट वीडियो बनाकर TikTok पर अपलोड करती हैं और वह TikTok पर बहुत लोकप्रिय हैं। लाखों को सोनाली को TikTok पर फॉलो करते हैं। बुधवार रात को भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा विधानसभा के लिए जिन बची हुई 12 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है उनमें सोनाली फोगाट का नाम भी शामिल है।

आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई के साथ होगा। 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और 56757 वोट पाकर वहां से जीते थे। 2014 में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबले इंडियन नैशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था। इस बार इंडियन नैशनल लोकदल ने इस सीट से राजेश गोदरा को अपना प्रत्याशी बनाया हुआ है। 

सोनाली के पती संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे और उनकी मौत के बाद सोनाली भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं थी, भाजपा ने उन्हें पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement